द आर्चीज़ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अब डायरेक्टर सुजॉय घोष की फ़िल्म किंग में लीड रोल में नज़र आने वाली हैं । सिद्धार्थ आनंद के बैनर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फ़िल्म में सुहाना खान के साथ शाहरुख खान भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं । जहां पहले कहा जा रहा था कि, सुहाना की फ़िल्म किंग में शाहरुख एक स्ट्रांग कैमियो करते हुए नज़र आएंगे वहीं अब कहा जा रहा है कि, शाहरुख का रोल भी फ़िल्म में सुहाना के बराबर होगा ।

सुजॉय घोष की एक्शन एंटरटेनर किंग में शाहरुख खान का सुहाना खान के बराबर होगा रोल ; पिता का नहीं बल्कि मेंटर का रोल करेंगे प्ले

किंग में शाहरुख खान का सुहाना खान के बराबर रोल

खबरों की मानें तो, शाहरूख, अपनी बेटी सुहाना के साथ सुजॉय घोष निर्देशित किंग में फ़ुल-फ़्लैज़्ड रोल में नज़र आने वाले हैं । किंग एक एक्शन एंटरटेनर फ़िल्म होगी और साथ ही सुहाना की पहली थिएट्रिकल फ़िल्म होगी । पीपिंगमून की खबर के मुताबिक़, निर्माता इस निर्णय पर कैसे पहुंचे, इस पर बात करते हुए एक सूत्र के हवाले से कहा गया, “शाहरुख-सुहाना की फिल्म को पिछले कुछ महीनों में कई बार फिर से लिखा गया है और पॉलिश किया गया है । इस परियोजना का उद्देश्य पहले सुहाना के लिए एक मेगा थियेटर डेब्यू फ़िल्म होना था, जिसमें शाहरुख केवल एक कैमियो निभा रहे थे, जैसा कि उन्होंने आलिया भट्ट की डियर जिंदगी में किया था । लेकिन अब स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया है और इसे शाहरुख की फिल्म में बदल दिया गया है, जिसमें सुहाना उनके साथ समानांतर मुख्य भूमिका निभा रही हैं ।

इसके अलावा, रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि शाहरुख, सुहाना के पिता का किरदार नहीं निभाएंगे बल्कि उनके गुरु का किरदार निभाएंगे । इसके अलावा, यह भी कहा जा रहा है कि सुपरस्टार का किरदार एक बदमाश होने वाला है जो सुहाना के किरदार को उन खतरनाक स्थितियों से बचाएगा जिनमें वह अक्सर खुद को पाती है ।

इस बीच, सुजॉय घोष और सिद्धार्थ आनंद मई से किंग का प्री-प्रोडक्शन शुरू करने जा रहे हैं । वहीं फ़िल्म की शूटिंग अगस्त-सितंबर के आसपास शुरू होने की उम्मीद है । मेकर्स 2025 के मध्य में इस फ़िल्म को रिलीज़ करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।