कार्तिक आर्यन एक बार फिर एक प्रेम कहानी के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आ रहे हैं फ़िल्म सत्यप्रेम की कथा के साथ । इस फ़िल्म में कार्तिक के साथ उनकी भूल भुलैया 2 को-स्टार कियारा आडवाणी नज़र आ रही हैं । साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनी सत्यप्रेम की कथा एक म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा है इसलिए इस फ़िल्म में म्यूजिक का अहम रोल है । इस बारें में बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि, साजिद नाडियाडवाला ने सत्यप्रेम की कथा में फ़ैंस के लिए एक स्पेशल सरप्राइज़ प्लान किया है ।

कार्तिक आर्यन और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला सत्यप्रेम की कथा के लिए रीक्रिएट करेंगे ‘पसूरी’ ; फ़िल्म रिलीज से एक हफ़्ते पहले होगा ये गाना लॉन्च

कार्तिक आर्यन की सत्यप्रेम की कथा का सरप्राइज़

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, साजिद और कार्तिक दोनों ने सत्यप्रेम की कथा में हिट गानेपसूरीको रीक्रिएट करने का फैसला किया है ।इस गाने की शूटिंग कल होगी और इसे दो दिनों में मुंबई में शूट किया जाएगा । इस गाने के लिए सेट तैयार किया जा रहा है । और इस गाने को फ़िल्म की रिलीज से एक हफ़्ते पहले ब्रह्मस्त्र के रूप में पेश किया जाएगा । क्योंकिपसूरीगाना काफ़ी लोकप्रिय है और सोशल मीडिया पर भी इस गाने को खूब प्यारा मिला इसलिए मेकर्स को लगता है कि इस बार भीपसूरीका नया वर्जन अपना जादू चलाने में कामयाब होगा ।क़रीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

3 बैक टू बैक गाने रिलीज करने के बाद, टीम आने वाले 9 दिनों में 2 और डांस नबर्स के साथ धमाका करने के लिए तैयार है । यह फिल्म 29 जून को पूरे देश में व्यापक रूप से रिलीज होगी और बकरीद की छुट्टी का भी लाभ उठाएगी । सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर जून के पहले सप्ताह में लॉन्च किया गया था और इसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है ।