भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे प्रतिष्ठित और यादगार भाई जोड़ियों में से एक निश्चित रूप से आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति ख़ुराना हैं । अपारशक्ति ख़ुराना और आयुष्मान खुराना ने त्रुटिहीन अभिनय कौशल, विशेष रूप से अपने हास्य समय के लिए अपनी छाप छोड़ी है। अब दोनों भाई एक साथ एक ही प्लेटफार्म पे नज़र आने वाले हैं । आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति ख़ुराना इस साल ज़ी सिने अवार्ड्स की मेज़बानी करेंगे। दोनों भाई 26 फरवरी को मुंबई में होने वाले मंच पर अपना बेस्ट देने  की तैयारी में जुट गए हैं । 

रियल लाइफ़ ब्रदर आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति ख़ुराना साथ में होस्ट करेंगे ज़ी सिने अवार्ड्स 2023

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति ख़ुराना साथ होस्ट करेंगे अवॉर्ड शो 

अपारशक्ति कहते हैं, “भाई के साथ काम करना हमेशा शानदार रहा है । हमने पहले एक साथ एक और शो की मेज़बानी की थी और वह बहुत मज़ेदार था। जब काम की बात आती है, तो हम जानते हैं कि यह एक पेशेवर प्रतिबद्धता है और हम एक साथ ज़्यादा नहीं आते हैं। लेकिन हमारी व्यक्तिगत बैकग्राउंड को देखते हुए यह निश्चित रूप से शो में आकर्षण और मस्ती की एक परत जोड़ता है और मुझे आशा है कि हम इसे मंच पर ला लोगो के सामने ला सके। हम उम्मीद करते है अवार्ड को शाम को यादगार बजाए और हम दोनों उस पर अपना सर्वश्रेष्ठ परफोर्मेंस करने जा रहे हैं ।

यह पहली बार नहीं है जब अपारशक्ति और आयुष्मान मंच संभाल रहे हैं । दोनों भाइयों ने इससे पहले 2019 में IIFA को होस्ट किया था ।