सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने अपनी पहली बॉलीवुड फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है । कुछ दिन पहले बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि इब्राहिम अली खान करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की फ़िल्म सरज़मीं के साथ अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं । इस फ़िल्म में वह फ़ौजी के किरदार में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग कुल्लू-मनाली में शुरू हो चुकी है । इस फ़िल्म को बोमन ईरानी के बेटे कायोजे ईरानी, जो निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं, डायरेक्ट कर रहे हैं ।

SCOOP-Inside-details-of-Ibrahim-Ali-Khans-debut-film-titled-Sarzameen-2

इब्राहिम अली खान को नहीं मिली कोई एक्ट्रेस 

दिलचस्प बात ये है की वॉर ड्रामा सरज़मीं में इब्राहिम के अपोज़िट कोई लीडिंग लेडी नहीं है । इस किरदार की अपरंपरागतता के बारे में बताते हुए फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया, “सरज़मीं उस तरह की फिल्म नहीं  है। इब्राहिम फ़िल्मों में अपनी पारंपरिक शुरुआत नहीं करना चाहते थे ।  यह एक बहुत ही असामान्य शुरुआत है, और इब्राहिम इस चुनौती के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

इब्राहिम काफ़ी समय से इसकी तैयारी कर रहे हैं । इस फ़िल्म में अपने रोल के लिए इब्राहिम अपनी फ़िटनेस पर भी काफ़ी ध्यान दे रहे हैं । डायट से लेकर बॉडी ट्रांसफ़ोर्मेशन को लेकर इब्राहिम काफ़ी मेहनत कर रहे हैं ।

सरज़मीं में इब्राहिम के अलावा काजोल और मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं ।