ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर फ़िल्म पठान ने टाइगर बनकर सलमान खान की एंट्री ने फ़िल्म को नेक्स्ट लेवल पर पहुँचा दिया । दर्शकों ने शाहरूख खान और सलमान खान के साथ को बहुत पसंद किया और अब यही जोड़ी पठान के बाद एक बार फिर टाइगर 3 में नज़र आने वाली है । सलमान खान स्टारर टाइगर 3 में शाहरुख़ खान पठान बनकर स्पेशल एंट्री लेंगे । यशराज फ़िल्मस के स्पाई यूनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए सलमान खान टाइगर 3 में एक नए मिशन पर निकलेंगे जिसमें उनका साथ देंगे पठान उर्फ़ शाहरूख खान । और अब इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है की शाहरूख खान ने टाइगर 3 में अपने कैमियो को शूट करने के लिए मेकर्स को अपनी डेट्स दे दी हैं ।

SCOOP: शाहरुख खान पठान बनकर अप्रैल 2023 में शूट करेंगे सलमान खान के साथ टाइगर 3 ; ट्विस्ट से भरा होगा दो सुपर जासूसों का क्रॉसओवर

सलमान खान स्टारर टाइगर 3 में शाहरुख खान 

टाइगर ज़िंदा है (2017) की सफलता ने निर्माताओं को स्पाई-एक्शन ड्रामा की फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए प्रोत्साहित किया था और इसमें एक बार फिर टाइगर के रूप में सलमान और जोया के रूप में कैटरीना कैफ नज़र आएंगी । और अब हमारे ट्रेड सूत्रों ने इस बात को कंफ़र्म कर दिया है कि, टाइगर 3 में शाहरुख़ और सलमान के सीन्स को गर्मियों यानि अप्रैल 2023 में शूट किया जाएगा ।

ट्रेड सूत्र ने बताया, “टाइगर 3 में पठान की एंट्री फ़िल्म का हाई प्वाइंट होगी ! जैसे कि स्पाई सीरिज़ में होता है की स्पाई एजेंट एक-दूसरे की फिल्मों में क्रॉसओवर करते हैं इसमें भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा । यह ब्लॉकबस्टर YRF स्पाई यूनिवर्स का अहम हिस्सा हैं । टाइगर 3 में ऐसे ट्विस्ट और सरप्राइज देखने को मिलेंगे जो सिनेमाघरों में दर्शकों के मनोरंजन को एक नए स्तर पर पहुँचा देंगे ।

सूत्र ने आगे कहा, “शाहरुख अप्रैल के अंत तक टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे और यह मुंबई में होने की उम्मीद है । इस शूट का विवरण पूरी तरह से गुप्त रखा जा रहा है, लेकिन टाइगर 3 में दो सुपर जासूसों का क्रॉसओवर लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है । सलमान ने पठान में शाहरुख से कहा कि वह एक महत्वपूर्ण मिशन पर जा रहे हैं, इसलिए पठान इस मिशन के दौरान टाइगर से मिलेंगे ।

टाइगर 3 में सलमान और कैटरीना के साथ इमरान हाशमी भी अहम रोल में होंगे, जो पहली बार इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा होंगे । इमरान हाशमी इस फ़िल्म में विलेन के रूप में नज़र आएंगे । यह फ़िल्म नवंबर 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।