अभी कुछ दिन पहले हमने बॉलीवुड हंगामा पर आपको बताया था कि अक्षय कुमार जल्द ही साउथ फ़िल्म भागमती के रीमेक को को-प्रोड्यूस करने वाले हैं । अक्षय कुमार की इस फ़िल्म में आर माधवन और भूमि पेडनेकर के लीड रोल निभाने की बात सामने आई थी । हालांकि आर माधवन ने इस खबर को नकार दिया था । लेकिन आज अक्षय कुमार ने ऑफ़िशियल अपने को-प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म दुर्गावती का ऐलान कर दिया है । इस फ़िल्म में भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगी ।

WE BROKE IT FIRST! भूमि पेडनेकर के साथ अक्षय कुमार ला रहे हैं डरावनी-थ्रिलर फ़िल्म दुर्गावती

अक्षय कुमार की फ़िल्म में भूमि पेडनेकर को मिला लीड रोल

भूमि के लीड रोल से सजी ये फ़िल्म एक हॉरर-थ्रिलर है जिसे अशोक जी डायरेक्ट करेंगे । खबरों के मुताबिक इसकी शूटिंग अगले साल मध्य जनवरी तक शुरू हो जाएगी । अक्षय कुमार की केप ऑफ़ गुड फ़िल्म्स और भूषण कुमार की टी-सीरिज इसे प्रस्तुत करेंगी जबकि विक्रम मल्होत्रा इसे प्रोड्यूस करेंगे ।

अक्षय ने एक दिलचस्प फ़ोटो के साथ अपने ट्विटर पर इसका ऐलान किया है । इस तस्वीर में सभी लोगों ने एक एक कार्ड पकड़ा हुआ जिसमें फिल्म में उनकी भूमिका लिखी हुई है ।

भूमि के वर्क फ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामि फ़िल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । वहीं अक्षय की गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होगी ।