सलमान खान की टाइगर 3 को उतनी सक्सेस नहीं मिल पाई जितनी प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने उम्मीद जताई थी । सलमान खान की फैन फ़ोलोइंग, फ़्रेंचाइज़ी वैल्यू की वजह से हालाँकि टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फ़िल्म बनकर उभरी और फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कुल 280 करोड़ रू का लाइफ़टाइम कलेक्शन कर सकती है । टाइगर 3 के उम्मीद के मुताबिक़ प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण इसी बीच हमने सुना है कि, आदित्य चोपड़ा ने सलमान खान और शाहरुख खान की आगामी स्पाई थ्रिलर टाइगर वर्सेस पठान के शूट को फ़िलहाल के लिए रोक दिया है ।

BREAKING: सलमान खान और शाहरुख खान की टाइगर वर्सेस पठान को लेकर कोई जल्दी नहीं करना चाहते आदित्य चोपड़ा ; फ़िल्म की स्क्रिप्ट को और बेहतर बनाने के लिए 2025 तक डिले की फ़िल्म

टाइगर वर्सेस पठान के लिए आदित्य चोपड़ा नहीं करना चाहते कोई समझौता

टाइगर वर्सेस पठान के शूट को डिले करने के बारें में क़रीबी ट्रेड सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “टाइगर वर्सेस पठान मार्च 2024 में शुरू होने वाली थी, लेकिन आदित्य चोपड़ा ने स्क्रिप्ट पर फिर से काम करने और दर्शकों को बेहतर कंटेंट देने के लिए अच्छे से समय लेने का फ़ैसला किया है । एक बार सिद्धार्थ आनंद फाइटर के पोस्ट प्रोडक्शन पर अपना काम पूरा कर लें उसके बाद आदित्य चोपड़ा अपने पसंदीदा डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ बैठकर टाइगर वर्सेस पठान के अब तक लिखे गए कंटेंट को और बेहतर बनाएंगे ।

सूत्र ने आगे कहा कि आदित्य चोपड़ा अपना सारा ध्यान टाइगर वर्सेस पठान की स्क्रिप्ट पर लगाना चाहते हैं क्योंकि उनका विचार टाइगर को उसके बेहतरीन रूप में दर्शकों के सामने फिर से पेश करना है ।टाइगर यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स के सबसे सीनियर जासूस हैं और उनका प्लान ये है कि, इसे इस तरह से पेश किया जाए कि दर्शक रोमांचित हो जाएं । आदित्य चोपड़ा जानते हैं कि टाइगर वर्सेस पठान में सलमान और शाहरुख के आमना-सामना को लेकर दर्शकों में उम्मीदें आसमान पर होंगी । ऐसे में समझौते के लिए कोई जगह नहीं है और इसलिए वह अपनी पूरी एनर्जी फ़िल्म को बेहतर से भी बेहतर बनाने में लग गए हैं ।

दिलचस्प बात यह है कि शाहरुख खान ने हाल ही में आदित्य चोपड़ा के साथ मीटिंग की और टाइगर वर्सेस पठान की राइटिंग में सुधार की संभावना पर अपने विचार व्यक्त किए ।शाहरुख वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स को अपने दिल के करीब मानते हैं क्योंकि पठान ने उनकी एक्शन छवि पेश करने में अहम भूमिका निभाई है । उन्होंने आदि से कहा कि वह उनके साथ खड़े हैं और जब भी आदि स्क्रिप्ट के साथ तैयार होंगे तो वह फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार होंगे । सलमान भी ऐसा ही मानते हैं, और इसलिए उन्हों फरवरी 2024 से करण जौहर की फिल्म की शूटिंग के लिए अपनी डेट्स दे दी हैं और तब तक आदित्य चोपड़ा टाइगर वर्सेस पठान को और बेहतर बना लेंगे । वहीं शाहरुख भी इस बीच, जनवरी से द किंग की शूटिंग करेंगे ।

टाइगर वर्सेस पठान अब 2025 में फ्लोर पर जाएगी और वर्ष 2026 में रिलीज़ होने की संभावना है ।