करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी सोशल कॉमेडी फ़िल्म गुड न्यूज बीते साल की हिट फ़िल्मों में से एक थी । अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के अभिनय से सजी इस फ़िल्म के साथ निर्देशक राज मेहता ने निर्देशन के क्षेत्र में अपना शानदार डेब्यू किया था । अक्षय कुमार की इस सोशल कॉमेडी फ़िल्म को न केवल समीक्षकों ने बल्कि दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था । और अब बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि राज मेहता के पास एक और शानदार स्क्रिप्ट है जिसके लिए उन्होंने स्टारकास्ट भी फ़ाइनल कर ली है । राज मेहता की इस फ़िल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी एक दूसरे से रोमांस करते हुए नजर आएंगे । वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने फ़िल्म साइन भी कर ली है ।

BREAKING: करण जौहर ने गुड न्यूज के डायरेक्टर की आगामी फ़न फ़िल्म में बनाई वरुण धवन और कियारा आडवाणी की रोमांटिक जोड़ी

वरुण धवन और कियारा आडवाणी की बनी रोमांटिक जोड़ी

“राज मेहता ने अपनी इस नई फ़न फ़िल्म के लिए वरुण धवन और कियारा आडवाणी को लीड रोल के लिए चुना है । इस फ़िल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । दोनों ने शुक्रवार को ही करण जौहर के ऑफ़िस में राज मेहता की इस फ़िल्म को साइन कर लिया है ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंग़ामा को एक्सक्लूसिवली बताया ।

हालांकि अभी तक इस फ़िल्म को लेकर बाकी की जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इतना जरूर है कि इस फ़िल्म का कॉंसेप्ट काफ़ी अलग और बेहतरीन है । इस फ़िल्म को भी करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनाया जा रहा है ।

यह भी पढ़ें : SCOOP: वरुण धवन और सारा अली खान की कॉमेडी ड्रामा कुली नंबर 1 थिएटर में इस दिन होगी रिलीज, मेकर्स ने लिया फ़ैसला

दिलचस्प बात ये है कि, इससे पहले वरुण और कियारा निर्माता करण जौहर की फ़िल्म मिस्टर लेले में साथ काम करने वाले थे और इस फ़िल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करने जा रहे थे । लेकिन किसी कारणवश ये फ़िल्म अब नहीं बन पा रही है । वरुण और कियारा इससे पहले कलंक में नजर आ चुके हैं लेकिन वहां छोटा सा रोल था । लेकिन राज मेहता की फ़िल्म में वरुण और कियारा एक दूसरे से रोमांस करते उए नजर आएंगे ।