इस साल जुग जुग जीयो जैसी हिट फ़िल्म देने वाले वरुण धवन जल्द ही अपनी अगली फ़िल्म भेड़िया में लीड रोल में नज़र आएंगे । दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बना रही हॉरर कॉमेडी भेड़िया में वरुण धवन कभी न देखे गाए अवतार में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म में वरुण के साथ कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी । हालांकि भेड़िया को रिलीज़ होने में अभी दो महीने हैं लेकिन फ़ैंस को इसकी झलक जल्द ही रिलीज़ होने वाली ऋतिक रोशन और सैफ़ अली खान की विक्रम वेधा में देखने को मिल जाएगी ।

 BREAKING-Teaser-of-Varun-Dhawan-starrer-Bhediya-to-be-attached-with-the-prints-of-Hrithik-Roshan-starrer-Vikram-Vedha

वरुण धवन की भेड़िया 

विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “भेड़िया का टीज़र 30 सितंबर को थिएटर में रिलीज़ हो रही विक्रम वेधा के प्रिंट्स के साथ जोड़ा जाएगा । सभी मल्टीप्लेक्सों को आज इसकी सूचना मिल गई है और शो को उसी के अनुसार शेड्यूल करने के लिए कहा गया है । विक्रम वेधा को देखने के लिए भारी संख्या में लोग आने की उम्मीद है । ऐसे में भेड़िया के निर्माताओं को एक फायदा होगा क्योंकि उन्हें अपनी हैवी वीएफएक्स वाली बड़े पैमाने पर बनी फिल्म की झलक को बड़े पर्दे पर दिखाने का मौका मिलेगा ।

सूत्र ने आगे कहा, “चूंकि टीजर अगले शुक्रवार को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा, इसलिए उम्मीद है कि अगले हफ़्ते के मध्य में कभी भी डिजिटल रिलीज़ भी हो जाएगा । इंडस्ट्री को इससे काफी उम्मीदें हैं क्योंकि पिछले साल रूही (2021) की रिलीज़ के साथ भेड़िया का अनाउनसमेंट टीज़र भी काफी पसंद किया गया था । इसके अलावा, भेड़िया हिट फ़िल्म स्त्री (2018) की शैली की फ़िल्म है ऐसे में यह फ़िल्म का एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ा देगी ।

दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो द्वारा निर्मित भेड़िया इसी साल 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

वहीं विक्रम वेधा की बात करें तो यह एक गैंगस्टर ड्रामा है जिसमें ऋतिक रोशन और सैफ़ अली खान, राधिका आप्टे और रोहित सराफ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे । पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित विक्रम वेधा ३० सितंबर को रिलीज़ के लिए तैयार है ।