23 सितंबर को बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ हुई आर बाल्की की चुप ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छी शुरुआत की । दुलकर सलमान, सनी देओल की चुप को दर्शकों से ख़ासा प्यार मिल रहा है इसलिए फ़िल्म टिकट विंडो पर अच्छी शुरुआत करने में कामयाब हुई । चुप ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन कुल 3.06 करोड़ रु की कमाई की । बॉक्स ऑफ़िस पर चुप का मुक़ाबला आर माधवन की ससपेंस थ्रिलर धोखा- राउंड डी कॉर्नर से हो रहा है ।

cc71b2f5-f93a-4867-aa08-973a6570cc0b

चुप का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन

लिमिटेड स्क्रीन पर रिलीज़ होने के बावजूद चुप अपने लिए दर्शक जुटाने में कामयाब हुई  । वहीं नेशनल सिनेमा डे के कारण टिकट प्राइस भी कम था, फिर भी चुप के कलेक्शन ने निराश नहीं किया । आर बाल्की के निर्देशन में बनी  दुलकर सलमान, सनी देओल, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी स्टारर चुप एक ऐसे सीरियल किलर की कहानी है जो फिल्म रिव्यू करने वालों की हत्या कर रहा है और उनकी डेड बॉडी पर चाकू से स्टार रेटिंग गोद देता है ।

वहीं ससपेंस और थ्रिलर से भरी धोखा- राउंड डी कॉर्नर को बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी ओपनिंग मिली । कम बजट में बनी धोखा- राउंड डी कॉर्नर ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 1.25 करोड़ रु की कमाई की  । फ़िल्म का 1.25 करोड़ रु का ओपनिंग डे कलेक्शन काफ़ी प्रभावशाली है ये देखते हुए की नेशन सिनेमा डे के कारण फ़िल्म की टिकट की क़ीमत काफ़ी कम थी । आर माधवन, अपारशक्ति ख़ुराना, ख़ुशाली कुमार और दर्शन कुमार की धोखा- राउंड डी कॉर्नर को आने वाले दिनों के लिए पॉज़िटिव वर्ड ऑफ़ माउथ की ज़रूरत है और इसीके चलते फ़िल्म आने वाले दिनों में अच्छी कमाई करने में कामयाब हो पाएगी ।

गौरतलब है कि बीते दिन (23 सितंबर) को नेशनल सिनेमा डे मनाया गया था, जिसके चलते फिल्मों के टिकट की कीमत महज 75 रुपये रखी गई थी । यानी किसी भी मल्टीप्लेक्स में आप फिल्म को सिर्फ 75 रुपये में देख सकते थे । हालांकि इसमें 3डी और आईमैक्स आदि शामिल नहीं थे । ऐसे में कई फिल्मों को इसका फायदा मिला है ।