केजीएफ की अपार सफ़लता के बाद फ़ाइनली केजीएफ- चैप्टर 2 रमजान के पावन महीने में यानि 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है । फ़िल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है । यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर केजीएफ- चैप्टर 2 को लेकर ट्रेड एक्सपर्ट उम्मीद जता रहे हैं कि द कश्मीर फ़ाइल्स और आरआरआर के बाद, यह फ़िल्म भी बॉक्स ऑफ़िस पर इतिहास दर्ज करने में कामयाब होगी । वहीं दूसरी तरफ़ इस फ़िल्म के साथ किसी अन्य फ़िल्म का प्रमोशन करना भी एक अच्छा फ़ैसला हो सकता है । इसलिए मेकर्स ने प्रभास की आगामी फ़िल्म सालार को केजीएफ- चैप्टर 2 के साथ जोड़ने का फ़ैसला किया है ।

BREAKING: यश स्टारर केजीएफ- चैप्टर 2 में दिखेगी प्रभास की एक्शन पैक्ड सालार की झलक, मेकर्स ने बनाया ये प्लान

केजीएफ- चैप्टर 2 के साथ प्रभास की सालार

इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “'सालार का टीजर केजीएफ- चैप्टर 2 के साथ अटैच कर दिया गया है । क्योंकि सालार और केजीएफ- चैप्टर 2 दोनों ही डायरेक्टर प्रशांत नील द्वारा निर्देशित की गई है । हालांकि सालार की शूटिंग अभी बाकी है लेकिन टीजर में फ़ैंस को सालार की हल्की सी झलक देखने को मिलेगी ।

दिलचस्प बात यह है कि साहो (2019) का एक ऐसा ही इंट्रो टीज़र बाहुबली 2 - द कन्क्लूजन (2017) के साथ भी अटैच किया गया था । इस बारें में सूत्र ने कहा कि, “हां, सालार का प्रोमो उसी जोन में होगा, जैसा साहो का पहला टीजर था । यह फिल्म की भव्यता और स्केल की एक हल्की सी झलक देगा और यह भी साबित करेगा कि राधे श्याम की असफ़लता के बावजूद, प्रभास पहले आदिपुरुष के साथ और फिर सालार के साथ वापसी करेंगे ।”

सालार की बात करें तो, इसमें प्रभास के अलावा श्रुति हासन भी नजर आएंगी । पहले यह फ़िल्म 14, 2022 को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण पोस्टपोन हो गई । अभी फ़िल्म की कुछ शूटिंग बाकी है क्योंकि हाल ही में खबर आई कि प्रभास की घुटने की सर्जरी होगी जिसके चलते फ़िल्म की शूटिंग पोस्टपोन करनी पड़ेगी ।