बॉक्स ऑफ़िस पर सफ़लता के झंडे गाड़ चुकी पुष्पा : द राइज में तो अल्लू अर्जुन ने कई नियमों का उल्लघंन किया था । लेकिन अब रियल लाइफ़ में भी अल्लू अर्जुन ने कानून का उल्लघंन कर दिया जिसके लिए उन्हें जुर्माना भी भरना पड़ा । रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन ने हाल ही में ट्रैफिक रूल्स का उल्लंघन किया जिसके बाद अल्लु अर्जुन को हैदराबाद पुलिस ने पकड़ लिया और आखिर में उनसे जुर्माना भी वसूला गया ।

पुष्पा : द राइज फ़ेम अल्लू अर्जुन कानूनी पचड़े में फ़ंसे ; हैदराबाद पुलिस को देना पड़ा जुर्माना

अल्लू अर्जुन ने किया ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन

दरअसल, अल्लू अपनी लग्जरी कार लैंड रेज रोवर से कहीं जा रहे थे, उस दौरान उन्होंने ट्रैफिक के नियमों का उल्लंघन कर दिया जिसके बाद हैदराबाद पुलिस ने उनका 700 रुपये का चालान काट दिया । कहा जा रहा है कि, अल्लू की इस कार के शीशे काले थे और इसी कारण उनकी कार को हैदराबाद पुलिस ने बिजी सेंटर के करीब रोक लिया । क्योंकि भारत में कार पर काले शीशे वाली खिड़कियां लगवाना बैन है । इसके बावजूद अल्लू की कार में काले शीशों का इस्तेमाल किया गया है । हालांकि, इस मामले में पुलिस ने सुपरस्टार के साथ भी किसी आम शख्स जैसा ही बर्ताव किया ।

ऐसा पहली बार नहीं है जब काले शीशे की वजह से फ़िल्मी सितारों को चालान देना पड़ा हो । अल्लू से पहले, जूनियर एनटीआर, तेलुगु डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास, कल्याण राम, जूनियर एनटीआर और मांचू मनोज की भी गाड़ी में काले शीशे होने की वजह से हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें बीच रास्ते में रोका था और रूल्स तोड़ने के लिए उनका भारी-भरकम चालान भी काटा था । जिसकी भरपाई सभी को करनी पड़ी थी।