कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म शहजादा की शूटिंग में बिजी हैं । रोहित धवन द्दारा निर्देशित शहजादा की शूटिंग मॉरिशस में हो रही हैं । शहजादा इसलिए भी कार्तिक आर्यन के लिए खास है क्योंकि इसमें अभिनेता का कभी न देखा गया अवतार देखने को मिलेगा । रोमांटिक और हल्के फ़ुल्के किरदार निभाने वाले कार्तिक आर्यन इस फ़िल्म में एक्शन अवतार में नजर आएंगे ।

शहजादा में अपनी लाइफ़ का फ़र्स्ट एक्शन सीक्वंस करने जा रहे हैं कार्तिक आर्यन, मेकर्स ने चुने बेहतरीन स्टंट निर्देशक

कार्तिक आर्यन का एक्शन अवतार

विश्वसनीय सूत्र से पता चला है कि कार्तिक अपने करियर का एक्शन शहजादा में करने जा रहे है । इसलिए मेकर्स भी कार्तिक के एक्शन को सुपर स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है ।

कार्तिक के करियर के पहले एक्शन सीक्वंस की महीनों से की जा रही है । इसके लिए डायरेक्टर रोहित धवन ने दुनिया भर के कुछ बेहतरीन स्टंट निर्देशकों को चुना है । कार्तिक भी अपने एक्शन के लिए बहुत उत्साहित है । वह इसके लिए अब और ज्यादा इंतजार नहीं कर सके ।” फ़िल्म शूट लोकेशन से सूत्र ने बताया ।

दिलचस्प बात यह है कि इस साल एक्शन फिल्में जबरदस्त वापसी कर रही हैं । आने वाले महीनों में, हम विजय देवरकोंडा को लाइगर में, टाइगर श्रॉफ को हीरोपंती 2 में, रणबीर कपूर को शमशेरा में, और कार्तिक आर्यन को शहजादा में एक्शन मोड में देखेंगे ।