बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले बताया था कि सलमान खान की ईद 2020 में आने वाली एक्शन फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई कोरियन ब्लॉकबस्टर फ़िल्म The Outlaws का हिंदी रीमेक है । इसके बाद बॉलीवुड हंगामा ने ही बताया था कि, सलमान खान ने अपनी कोरियन ड्रामा बेस्ड फ़िल्म राधे के एक्शन सीन के लिए कोरियन स्टंट टीम को साइन किया है । और अब हमें एक्सक्लूसिवली पता चला है कि, प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही सलमान खान की राधे का दूसरा आखिरी शेड्यूल गोवा में फ़िल्माया जा रहा है और ये आज से शुरू हुआ है ।

राधे की शूटिंग अब गोवा में हुई शुरू, सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच रियल लोकेशन में शूट होंगे एपिक एक्शन सीन

राधे की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे सलमान खान और रणदीप हुड्डा

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, ''गोवा का 20 दिन का शेड्यूल है । मेकर्स ने रियल लोकेशन पर सलमान और रणदीप के साथ शूटिंग करने वाले हैं जिसकी इजाजत उन्होंने वहां के अधिकरियों से ले ली है । चर्च, गलियां और समंदर तट से लेकर गोवा में कई जगह राधे की शूटिंग होगी । फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी इस शेड्यूल का हिस्सा होंगी । क्योंकि यहां उनका सलमान के साथ एक गाना शूट होगा ।''

रियल लोकेशन पर शूट होंगे एक्शन सीन

गोवा शेड्यूल के अंतर्गत मेकर्स सलमान और रणदीप के बीच कई एक्शन सीन भी शूट करेंगे जिसमें कोरियन स्टंट टीम और लोकेशन स्टंट टीम भी साथ होगी । बता दें कि स्टंट टीम ने इस महीने की शुरूआत में इन जगहों की रेकी कर इन जगहों को फ़ाइनल किया था ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान की राधे में दिखेंगे कोरियन स्टाइल के एक्शन सीन, बोर्ड पर आई कोरियन स्टंट टीम

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने आगे बताया कि, ''यहां सलमान और रणदीप के बीच कई खतरनाक एक्शन सीन फ़िल्माए जाएंगे । इसके अलावा एक पीछा करने वाला सीन भी यहां फ़िल्माया जाना है ।'' बता दें कि, फिल्म मुख्य रूप से मुंबई में सेट है, लेकिन कहानी का एक हिस्सा सभी किरदारों को गोवा ले जाता है ।

राधे की शूटिंग फ़रवरी के अंत तक खत्म होने की उम्मीद है । ''गोवा के बाद राधे की टीम बैंकॉक जाएगी जहां फ़िल्म के कुछ हिस्से फ़िल्माए जाएंगे । हालांकि अभी ने नहीं पता कि सलमान भी इस शेड्यूल का हिस्सा होंगे क्योंकि ये शेड्यूल रणदीप के किरदार के इर्द-गिर्द घूमता है ।''

यह भी पढ़ें : 2020 की ईद के लिए राधे को ही तैयार कर रहे हैं सलमान खान, वेटरन नहीं इस कोरियन फ़िल्म का रीमेक है राधे !

गौरतलब है कि, राधे में जैकी श्रॉफ़ भी एक खास भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा जैकलीन फ़र्नांडीज एक स्पेशल नंबर करती हुई नजर आएंगी । साजिद वाजिद और हिमेश रेशमिया संगीतकार के रूप काम करेंगे । यह फ़िल्म ईद 2020 में रिलीज होगी ।