अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फ़िल्म सेल्फी अपनी रिलीज़ से महज़ दो दिन दूर हैं ऐसे में फ़िल्म के लिए मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है । मेकर्स ने फ़िल्म को थिएटर में रिलीज़ करने के लिए को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) की प्रक्रिया भी पूरी कर ली है और उनकी तरफ़ से ग्रीन सिग्नल भी मिल गया है । 

BREAKING: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की 2 घंटे 23 मिनट लंबी फ़िल्म सेल्फी को बिना किसी कटौती के सेंसर बोर्ड ने दिया यू/ए सर्टिफिकेट

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी को मिला ग्रीन सिग्नल 

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने करीब 2 हफ्ते पहले सेल्फी को पास कर दिया था । सीबीएफसी की जांच समिति ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है । दिलचस्प बात यह है कि यू/ए सर्टिफिकेट के साथ सेंसर बोर्ड ने फ़िल्म में एक भी कट, ऑडियो या विजुअल में कोई कटौती नहीं की है । मेकर्स को 8 फरवरी को ये सर्टिफिकेट मिला था । फिल्म की लंबाई, जैसा कि सेंसर सर्टिफिकेट में बताया गया है, 143 मिनट है । दूसरे शब्दों में कहें तो, सेल्फी का रनटाइम 2 घंटे 23 मिनट है ।

दिलचस्प बात यह है कि महामारी के बाद के दौर में सेल्फी अक्षय कुमार की सातवीं फिल्म है और कोविड के बाद जीरो कट्स के साथ उनकी चौथी फिल्म है । ऐसे समय में जब सीबीएफसी फिल्मों के कंटेंट को लेकर काफी सख्त और निर्मम हो गया है, यह बड़ी उपलब्धि है ।

महामारी के बाद अक्षय कुमार की पहली फिल्म बेलबॉटम (2021) को यू/ए और जीरो कट्स के साथ मंजूरी मिल गई थी । उनकी अगली रिलीज सूर्यवंशी (2021) के साथ भी ऐसा ही हुआ । बाद में, उनके पारिवारिक मनोरंजन फ़िल्म रक्षा बंधन (2022) आई जिसे भी बिना किसी कटौती के या संशोधन के 'यू' प्रमाणपत्र दिया गया। बच्चन पांडे (2022), हालांकि, इसके एक्शन दृश्यों और दोहरे अर्थ वाले संवादों के लिए सेंसर किया गया था । सम्राट पृथ्वीराज (2022) में सीबीएफसी ने 4 जगहों पर डायलॉग्स में बदलाव मांगा था । अंत में, राम सेतु (2022) को भी संवादों में कुछ सेंसरिंग और रिप्लेसमेंट का सामना करना पड़ा था ।

सेल्फी में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी हैं। 24 फरवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म का निर्देशन गुड न्यूज (2019) के डायरेक्टर राज मेहता ने किया है । यह 2019 की मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का आधिकारिक रीमेक है।