इंशाअल्लाह में जहां सलमान खान पूरे 20 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं वहीं इस फ़िल्म में पहली बार सलमान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी, इसलिए यह फ़िल्म शुरूआत से ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है । सलमान और आलिया के फ़ैंस इस फ़िल्म क बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब ये खबर उनके फ़ैंस को निश्चितरूप से निराश करेगी । भंसाली प्रोडक्शसं की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सलमान खान और आलिया भट्ट की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग फ़िलहाल रोक दी गई है । अब इसकी शूटिंग कब शुरू होगी इसका ऑफ़िशियल ऐलान जल्द ही किया जाएगा ।

BREAKING: सलमान खान और आलिया भट्ट संग संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह फ़िलहाल के लिए टली

सलमान खान और आलिया भट्ट की इंशाअल्लाह की शूटिंग रूकी

आज ही सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर इंशाअल्लाह को लेकर ऐलान किया था कि उनकी फ़िल्म ईद 2020 में रिलीज नहीं हो पाएगी । फ़िल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है । हालांकि इसकी वजह नहीं बताई गई । और अब संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस भंसाली प्रोडक्शंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर बयान जारी कर कहा है कि, इंशाअल्लाह की शूटिंग फ़िलहाल के लिए रोक दी गई है और जल्द ही इसको लेकर नई घोषणा जल्द ही की  जाएगी ।

इंशाअल्लाह की शूटिंग क्यों आगे बढ़ा दी गई इसका कारण अभी तक सामने नहीं आया है । लेकिन आलिया ने इस फ़िल्म के लिए मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में एक गाना शूट कर लिया था । संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इंशाअल्लाह की शूटिंग अब कब शुरू होगी इसका ऑफ़िशियल ऐलान जल्द ही कर दिया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : EXCLUSIVE: दबंग 3 की वजह से डिले नहीं हुई इंशाअल्लाह, सलमान खान इस दिन शुरू कर रहे हैं इंशाअल्लाह की शूटिंग

गौरतलब है कि, मीडिया के महकमों से पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थी कि, दबंग 3, की वजह से सलमान और आलिया की इंशाअल्लाह की शूटिंग में देरी हो रही है । लेकिन मेकर्स ने साफ़ किया था कि ऐसा कुछ नहीं है ये महज अफ़वाहें है और इंशाअल्लाह अपने तय कार्यक्रम पर ही शुरू होगी । लेकिन अब भंसाली प्रोडक्शसं की ओर से जारी बयान, जिसमें कहा गया कि इंशाअल्लाह की शूटिंग फ़िलहाल के लिए रोक दी गई है, ने सलमान और आलिया के फ़ैंस को निराश कर दिया ।