एक्शन, ड्रामा, एंटरटेनमेंट का पर्याय मानी जाने वाली सलमान खान की फ़िल्मों का फ़ैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं । इसलिए हमेशा की तरह एक बार फ़िर सलमान खान ने ईद को अपने फ़ैंस के साथ सेलिब्रेट करने का अपना कमिटमेंट पूरा किया और अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को ईद के मौके पर रिलीज करने का ऐलान किया । जहां इसकी रिलीज में अभी समय है वहीं फ़ैंस फ़िल्म की एक झलक देखने के लिए उत्साहित हैं । ऐसे में बॉलीवुड हंगामा ने आपको एक्सक्लूसिवली बताया था कि मेकर्स अप्रैल के पहले हफ़्ते में सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का ट्रेलर लॉन्च करने वाले हैं जिसमें फ़िल्म की भव्यता की एक झलक दर्शकों को देखने को मिलेगी ।

BREAKING: सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के ट्रेलर लॉन्च की तैयारी शुरू, 2 मिनट 43 सेकेंड लंबे ट्रेलर को CBFC ने दिया ग्रीन सिग्नल

सलमान खान की राधे के ट्रेलर को मिला ग्रीन सिग्नल

13 मार्च को राधे के पोस्टर को मिले अच्छे रेस्पॉन्स के बाद मेकर्स ने टीजर की बजाए डायरेक्ट ट्रेलर रिलीज करने का फ़ैसला किया है । और अब हमें पता चला है कि राधे के ट्रेलर को सीबीएफ़सी से भी ग्रीन सिग्नल मिल गया है ।

और अब सुनने में आ रहा है कि राधे का थीएट्रिकल ट्रेलर लॉन्च का काम तेजी से आगे बढ़ रहा है । इस बारें में करीबी सूत्र ने बताया, “कुछ समय पहले, राधे के निर्माता सलमान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री ने सर्टिफ़िकेशन के लिए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के सामने राधे का थीएट्रिकल ट्रेलर प्रस्तुत किया । और पिछले हफ्ते ही CBFC ने ट्रेलर को बिना किसी कटौती के U/A सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया । ट्रेलर की कुल लंबाई 2 मिनट 43 सेकंड है । ” 24 मार्च 2021 को थीएट्रिकल ट्रेलर को सर्टिफ़िकेशन दिया गया था ।

बीते महीने सूत्र ने हमें बताया था कि, “राधे का थीएट्रिकल ट्रेलर काफ़ी अच्छे से एडिट किया गया है । इसमें दर्शकों को रिझाने के लिए वो सब कुछ मौजूद है जो फ़िल्म देखने के लिए प्रत्याशा को और बढ़ा देगा । सलमान की डायलॉगबाजी से लेकर एक्शन, रणदीप हुड्डा के साथ दुश्मनी, दिशा पाटनी के साथ रोमांस इत्यादि । इस बार ईद पर सलमान के फ़ैंस निराश नहीं होंगे ।”

ईद पर रिलीज होगी राधे

लेकिन देश में बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या ने चिंता को और बढ़ा दिया है । खासकर महाराष्ट्र में कोरोना महामारी का एक बार फ़िर विकराल रूप देखने को मिल रहा है । ऐसे में इस बात का भी डर है कि कहीं समर सीजन में रिलीज होने वाली फ़िल्में पोस्टपोन न हो जाए । क्योंकि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की रिलीज एक बार फ़िर कोरोना के कारण आगे बढ़ती हुई नजर आ रही है । ऐसे में अब सभी की नजरें सलमन की राधे, जो कि 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, पर हैं । इसके बारें में सूत्र ने हमें बताया, “फ़िलहाल तो हर फ़िल्म की रिलीज समय पर निर्भर करती है, और राधे भी इससे अछूती नहीं है । फ़िलहाल तो यह तय है कि राधे 13 मई ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।”

राधे में सलमान के साथ, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है । फिल्म ईद के मौके पर 13 मई, 2021 में रिलीज़ की जाएगी ।