शाहरुख खान ने फ़ाइनली दो साल के लंबे ब्रेक के बाद अपनी कमबैक फ़िल्म पठान की शूटिंग बीते साल नवंबर से शुरू कर दी । यशराज प्रोडक्शन की फ़िल्म पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी । वहीं इस फ़िल्म में खतरनाक विलेन के रूप में जॉन अब्राहम दिखाई देंगे । पिछले दिनों ही शाहरुख ने दुबई में पठान के एक्शन सीक्वंस की शूटिंग की जिसके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे । इन लीक हुए वायरल वीडियोज में शाहरुख खान चलती कार के ऊपर खतरनाक एक्शन सीन करते हुए नजर आए । और अब एक लंबे ब्रेक के बाद फ़िर से पठान के अगले शेड्यूल की शूटिंग 2 अप्रैल से शुरू हो ने जा रही हैं जिसमें शाहरुख और जॉन का आमना-सामना होगा ।

शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच अब होगा आमना-सामना, 2 अप्रैल से मुंबई में शूट होंगे पठान के फ़ाइट सीन्स

शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच होगा आमना-सामना

एक अखबार के मुताबिक, शाहरुख और जॉन, 2 अप्रैल से मुंबई के यशराज स्टूडियोज में फ़ाइट सीन शूट करेंगे । जबकि दीपिका पादुकोण 5 अप्रैल से जॉन और शाहरुख के साथ शूटिंग करेंगी । अगले दो महीनों में जॉन और शाहरुख फिल्म के लिए नॉन-स्टॉप एक्शन सीन्स शूट करेंगे । यशराज स्टूडियोज में शूटिंग पूरी करने के बाद टीम रूस में फ़िल्म के कुछ अहम हिस्से शूट करेगी । कहा जा रहा है कि पठान की शूटिंग जून के अंत तक चलेगी । मेकर्स इसे अगले साल की शुरूआत में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

पठान शाहरुख की कमबैक फ़िल्म तो है ही साथ ही ये इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें शाहरुख केसाथ सलमान खान भी एक स्पेशल रोल में नजर आएंगे । अपने 20 मिनट के कैमियो में सलमान एक अहम मोड़ पर शाहरुख को दुश्मनों से बचाते हुए नजर आएंगे । सलमान की पठान में एंट्री को लेकर फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली जानकारी दी थी कि, फ़िल्म में सलमान की एंट्री रूस में दुश्मन एंजेट्स से शाहरुख के किरदार को बचाने के लिए होगी ।

आदित्य चोपड़ा द्दारा निर्मित और सिद्धार्थ आनंद द्दारा निर्देशित पठान में शाहरुख और दीपिका दोनों एक स्पेशल एजेंट बने हैं ।