बॉलीवुड में रीमेक का ट्रेंड पिछले कुछ सालों से काफ़ी ज्यादा बढ़ गया है । जहां कुछ रीमेक ब्लॉकबस्टर साबित हुईं तो कुछ उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम साबित हुई । खासकर साउथ फ़िल्मों के रीमेक को बॉलीवुड में अच्छा रेस्पॉन्स मिला जिसका जीता जागता उदाहरण है साल 2019 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म कबीर सिंह । मुराद खेतानी के बैनर सिने 1 स्टूडियोज द्दारा प्रोड्यूस कबीर सिंह साउथ फ़िल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक थी । और अब सुनने में आ रहा है कि माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की कल्ट क्लासिक फ़िल्म तेजाब का रीमेक भी बनाया जाएगा । और इसके लिए कबीर सिंह के प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने राइट्स खरीद लिए हैं ।

बनने जा रहा है माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की तेजाब का रीमेक, मॉर्डन टच के साथ पेश होगी कहानी

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की तेजाब का रीमेक

हाल ही में मुराद खेतानी ने अमिताभ बच्चन की हिट फ़िल्म नमक हलाल के रीमेक के लिए भी राइट्स खरीदे । और अब उन्होंने तेजाब के रीमेक के राइट्स भी खरीद लिए गए हैं इससे यह साफ़ है कि तेजाब का रीमेक बनाया जाएगा । इस बारें में करीबी सूत्र ने हमें बताया, “तेजाब के रीमेक के लिए दो निर्माता राइट्स खरीदना चाहते थे । लेकिन मुराद खेतानी ने दूसरे निर्माता से ज्यादा कीमत देकर तेजाब के राइट्स खरीद लिए । एक बार जब भूल भूलैया 2 और थड़म पूरी हो जाएगी उसके बाद ही मुराद खेतानी तेजाब के रीमेक पर काम करेंगे । इसके अलावा उनके पास नमक हलाल भी है और उसके बाद तेजाब, इस तरह से यह उनकी चौथी रीमेक होगी ।”

मेकर्स तेजाब की कहानी को आधुनिक समय के अनुसार बनाने का प्लान कर रहे हैं । तेजाब के रीमेक में नई पीढ़ी के अभिनेता-अभिनेत्री नजर आएंगे जिसके बारें अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है । लेकिन अभी ये साफ़ नहीं हुआ कि क्या माधुरी और अनिल भी तेजाब के रीमेक का हिस्सा होंगे या नहीं ।