बॉक्सऑफ़िस भिड़ंत बॉलीवुड में कोई नई नहीं है । अक्सर देखा गया है कि कई बड़ी फ़िल्में एक साथ रिलीज होती हैं और बॉक्सऑफ़िस पर दोनों फ़िल्मों में जमकर टकराव होता है । और अब इस कड़ी में दो फ़िल्मों के नाम और शामिल हो गए है । सलमान खान अभिनीत रेस 3, जैसा की सभी को पता है कि इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी, सुनने में आ रहा है कि रजनीकांत की आगामी फ़िल्म काला से टकराएगी, क्योंकी काला भी उसी दिन रिलीज होगी जिस दिन रेस 3 रिलीज होगी ।

BREAKING: ईद पर रजनीकांत से होगा सलमान खान का बॉक्सऑफ़िस मुकाबला

हड़ताल की वजह से टली काला अब सलमान खान की रेस 3 से करेगी मुकाबला

पहले काला, 27 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन दक्षिण फ़िल्म उद्योग में हड़ताल के चलते फ़िल्म काफ़ी डिले हो गई । आपको बता दें कि ये हड़ताल दरअसल, तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल और डिजिटल सर्विस प्रोवाइडर्स के बीच हुई थी, जिसमें दोनों पक्ष एक महीने से ज्यादा समय तक समझौता करने के बावजूद किसी भी समझौते पर पहुंचने में नाकाम रहे हैं।

इसके अलावा रजनीकांत अभिनीत काला की रिलीज में हुई देरी की पुष्टि करते हुए, लाइका प्रोडक्शन के निर्माता ट्विटर बोले, "हम प्रोड्यूसर्स काउंसिल के साथ और मांगों के पूर्ण समर्थन में हैं। जब तक सिस्टम ठीक नहीं हो जाता तब तक हम इसके साथ पालन करेंगे।" काला के मेकर्स ने अभी तक प्रोड्यूसर्स काउंसिल से एनओसी प्रमाण पत्र प्राप्त नहीं किया और जिसकी वजह से सेंसर बोर्ड की सभी औपचारिकताएं पूरी करने में भी समय लगेगा, इसलिए काला के 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद कम ही लग रही है ।

यह भी पढ़ें : फ़िर टल गई रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 ? इस दिन हो सकती है रिलीज

वहीं दूसरी तरफ़, काला के मेकर्स अपनी फ़िल्म को 15 जून को रिलीज करने के बारें में सोच रहे हैं, यदि ऐसा हुआ तो इस फ़िल्म का सामना सलमान अभिनीत रेस 3 से होगा, जो पहले से ही इस दिन रिलीज होना तय थी । अब क्योंकि सलमान और रजनीकांत दोनों की ही जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग है इसलिए ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि बॉक्सऑफ़िस पर कौन राज करता है ।