फ़िटनेस के लिए जी तोड़ मेहनत के बाद, परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड में फ़िल्म मेरी प्यारी बिंदु में अपना कम बैक किया । ये तो सभी को पता है कि परिणीति चोपड़ा जितनी अच्छी अदाकारा हैं उतनी हीं अच्छी गायिका भी है । और अब उनकी इच्छा है कि वह गायिकी में अपना करियर बनाए । आपको याद हो तो उन्होंने एक बार 'माना के हम यार नहीं" गाना गाया था, और इसे काफ़ी पसंद किया गया था । और अब परिणीति चोपड़ा म्यूजिक की दुनिया में आगे बढ़ना चाहती है वो भी फिल्मों के साथ-साथ । और परिणीति चोपड़ा ने इस ओर अपना कदम बढ़ा दिया है और जल्द ही वह एक सिंगल बनाने जा रही है ।

WHOA! परिणीति चोपड़ा अब गायिकी में भी बनाएंगी अपना करियर

सिंगर बनने के लिए तैयार हैं परिणीति चोपड़ा

परिणीति सिंगर बनने के लिए तैयार है और खुद की पर्सनल सिंगल बनाने जा रही है और जल्द ही वह इसके लिए शूटिंग करेंगी । उनकी इस म्यूजिक वीडियो का नाम होगा, 'मुझे तुम' । अमाल मलिक द्वारा कंपोज किए इस गाने को मनोज मोंताशिर द्वारा लिखा गया है । सूत्रों का दावा है कि यह गाना किसी भी पुराने गाने का नया वर्जन नहीं है । इसके बजाए यह कहा जा रहा है कि,यह गाना कुछ-कुछ उनकी फ़िल्म मेरी प्यारी बिंदु के गाने 'माना के हम यार नहीं" से मिलता जुलता है । हालांकि गाने के नोट्स काफ़ी अलग है ।

खबरें तो यह भी है कि, मेकर्स फ़िलहाल उस फ़िल्म मेकर की तलाश मेम है जो इस वीडियो सॉंग को शूट कर सके । यह सुनने में आ रहा है कि यह म्यूजिक और वीडियो फ़ेसम बैनर टी-सीरिज के बैनर तले प्रो्ड्यूस किया जाएगा । खबरों की मानें तो, परिणीति और अमाल पहले ही इस गाने को लेकर चर्चा कर चुके है । उम्मीद है कि परिणीति अपने गाने 'मुझे तुम' की रिकॉर्डिंग ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद शुरू करेंगी ।

वहीं दूसरी तरफ़, परिणीति इन दिनों अपने काम की प्रतिबद्धताओं के कारण व्यस्त है । गाने की रिकॉर्डिंग के बाद, पहले वह अर्जुन कपूर के साथ अपनी फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग पूरी करेंगी । एक बार जब यह खत्म हो जाएगी तो, परि जल्द ही अपने इस गाने के लिए शूट करेंगी । परि का यह सिंगल इस साल के अंत में रिलीज होगा ।

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा करेंगे इस फ़िल्म के लिए करेंगे रोमांटिक वर्ल्ड टूर

उनकी फ़िल्मों की बात करें तो, परिणीति जल्द ही अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म केसरी में नजर आएंगी । इस फ़िल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे है ।