कैटरीना कैफ जल्द ही बॉलीवुड की सुपरवुमन के रूप में नजर आएंगी । फ़िल्ममेकर अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बन रही सुपरवुमन एक्शन फ़िल्म का नाम सुपर सोल्जर है । यह बॉलीवुड की पहली महिला सुपरहीरो फ़िल्म होगी जिसमें कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी । कैटरीना कैफ की सुपरहीरो ड्रामा अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है ।

BREAKING: कैटरीना कैफ की मेगाबजट सुपरहीरो ड्रामा को मिला नाम- सुपर सोल्जर, अगले साल से शुरू होगी शूटिंग

कैटरीना कैफ अगले साल से शुरू करेंगी शूटिंग

सुपरवुमन का किरदार निभाने के लिए कैटरीना ने लॉकडाउन के दौरान ही तैयारी शुरू कर दी थी । अली अब्बास जफ़र अगले साल से अपनी फ़िल्म सुपर सोल्जर की शूटिंग अबु धाबी में करेंगे । कहा जा रहा है कि ये फ़िल्म 200 करोड़ रु के बजट में बनाई जाएगी । कई जगह रेकी करने के बाद अली ने शूटिंग के लिए अबू धाबी, दुबई, पोलैंड, जॉर्जिया और उत्तराखंड को शूटिंग के लिए चुना ।

यह भी पढ़ें : कैटरीना कैफ की 200 करोड़ बजट वाली सुपरहीरो ड्रामा के लिए अली अब्बास जफ़र को नहीं मिला था कोई प्रोड्यूसर

एक अखबार से हुई बातचीत में अली ने बताया कि इस फ़िल्म को बहुत बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा । जब उनसे पूछा गया कि इस फ़िल्म में कैटरीना के अलावा कोई हीरो भी लीड रोल में नजर आएगा । इस पर उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म में कैटरीना के अपोजिट किसी हीरो की जरूरत नहीं है । क्योंकि इस फ़िल्म की हीरो कैटरीना ही हैं इसमें उनका कोई रोमांटिक ट्रेक भी देखने को नहीं मिलेगा । फ़िल्म में कैटरीना सुपरवुमन बनी है इसलिए उन्हें अपने किरदार के लिए मार्शल आर्ट और कई तरह की ट्रेनिंग लेनी पड़ी ।