कोरोना काल में जो फ़िल्में थिएटर में रिलीज नहीं हो पाई रही थीं वे फ़िल्में डायरेक्टली ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हुई । लेकिन कोरोना के कम होते केसेस के चलते लॉकडाउन के बाद फ़िर से फ़िल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने लगी और उसके बाद उनका डिजीटल प्रीमियर हुआ । लेकिन इस दौरान भी कुछ फ़िल्में ऐसी रहीं जो सिनेमाघरों की बजाए डायरेक्टली ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हुई । और इन फ़िल्मों में शामिल है दसवी, गहराइयां इत्यादि । और अब एक और बड़ी फ़िल्म सिनेमाघर की बजाए डायरेक्टली ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होने की तैयारी कर रही है और वो फ़िल्म है नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की कंगना रनौत प्रोडक्शन में बनी फ़िल्म टीकू वेड्स शेरू ।

BREAKING: कंगना रनौत प्रोडक्शन में बनी नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा टीकू वेड्स शेरू डायरेक्ट अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की टीकू वेड्स शेरू

आज अमेजॉन प्राइम वीडियो के ग्रैंड ईवेंट में उसके आगामी फ़िल्मों और सीरिज का खुलासा हुआ । इस ईवेंट को करण जौहर ने होस्ट किया । और इस दौरान अनाउंस हुआ कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की टीकू वेड्स शेरू डायरेक्टली अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी । हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है जल्द ही इस बारें में भी अनाउंसमेंट हो जाएगा ।

टीकू वेड्स शेरू एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें नवाज के साथ पहली बार अवनीत कौर नजर आएंगी । इस फिल्म को साई कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं । कबीर इससे पहले कंगना की फिल्म रिवॉल्वर रानी को भी डायरेक्ट कर चुके हैं ।