आनंद एल राय की सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार स्टारर अतरंगी रे, जो डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हुई थी, को लोगों ने काफ़ी पसंद किया । साथ ही अतरंगी रे के गानों को भी लोगों ने काफ़ी पसंद किया । ए.आर रहमान द्वारा रचित अतरंगी रे के सभी गानों को लोगों से खूब प्यार मिला । और अब अतरंगी रे ने आईफ़ा 2022 में अपने संगीत को लेकर कई अवॉर्ड हासिल किए हैं । जहां ए आर रहमान को 'सर्वश्रेष्ठ बैकग्राउंड स्कोर' के लिए अवॉर्ड मिला वही कोरियोग्राफर विजय गांगुली, को सारा अली खान के चकाचक के सॉन्ग के फेमस स्टेप्स के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी का सम्मान मिला उन्होंने यह बात अपने सोशल मीडिया पर साझा किया।

28678aca-7e2a-4271-9745-d0a7b9e16e2c

अतरंगी रे को मिला आईफ़ा 2022 में अवॉर्ड

अपने सोशल मीडिया पेज पर, विजय गांगुली ने लिखा, “इसे आप सभी के साथ साझा करते हुए खुशी हो रही है !!! IIFA #2! 'थैंक यू' अलर्ट।" अपने धन्यवाद संदेश में, उन्होंने चका चक के साथ उन पर भरोसा करने और उन्हें कुछ खास देने के लिए जाने-माने फिल्म निर्माता आनंद एल राय का आभार व्यक्त किया ।

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान ने अभिनय किया था। फिल्म का निर्माण गुलशन कुमार और टी-सीरीज, आनंद एल राय और केप ऑफ गुड फिल्म्स, कलर येलो प्रोडक्शन, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमाशु शर्मा द्वारा लिखित, अतरंगी रे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।