इरफ़ान खान और सबा करीम अभिनीत फ़िल्म हिंदी मीडियम, जो कि 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, अब एक हफ़्ते आगे खिसक गई है और अब इस फ़िल्म की रिलीज डेट 19 मई हो गई है । फ़िल्म के मेकर्स दिनेश विजान और भूषण कुमार चाहते हैं कि इस फ़िल्म को हर कोई देखे और पर्याप्त पब्लिसिटी मिले ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इसे देख सकें क्योंकि उन्हें पूरा विश्वास है कि उनकी यह फ़िल्म बहुत अच्छी है ।

दिनेश विजान कहते हैं कि, "फिल्म देखने के बाद इरफ़ान और मुझे लगा कि हमें इसे प्रमोट करने के लिए एक हफ्ते का समय देना चाहिए क्योंकि इसमें क्षमता है । हमें यकीन है कि चूंकि इस फ़िल्म पर कड़ी मेहनत लगी है इसलिए निश्चितरूप से यह फ़िल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी ।”

भूषण कुमार कहते हैं कि, "पूरी टीम ने फिल्म देखी है और हम इसको लेकर बहुत उत्साहित हैं । हम फ़िल्म को लेकर बहुत खुश हैं और हमें लगता है कि यह फ़िल्म और भी ज्यादा प्रमोशन की योग्यता रखती है ताकि यह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सके । मैं सकारात्मक हूं कि देश में हर कोई अपने आपको इस फ़िल्म से जोड़ सकता है ।"

फिल्म का विषय इतना प्रासंगिक है कि भारतीय दर्शकों निश्चित रूप से महसूस करेंगे कि वे फिल्म का हिस्सा हैं । फ़िल्म में इरफ़ान खान और सबा करीम राज और मीता का किरदार अदा कर रहे हैं, जो अपनी बेटी को अच्छी से अच्छी शिक्षा दिलाने में अपनी पूरी दम लगा देते हैं ।

मैडॉक फ़िल्म्स और टी-सीरीज की प्रस्तुती में दिनेश विजान और भूषण कुमार द्दारा प्रोड्यूस्ड फ़िल्म हिंदी मीडियम हल्की-फ़ुल्की कॉमेडी फ़िल्म है, जो कि 19 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । हमारे देश में अंग्रेजी भाषा को अ‍क्‍लमंदी का पैमाना बताने पर व्यंग्य करती इस फ़िल्म में इरफ़ान खान की बेहतरीन

अदायगी देखने कि मिलेगी ।