करोड़ो-अरबों लोगों के दिलों पर राज करने वाली फ़िल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई । और जैसा की फ़िल्म से उम्मीद लगाई जा रही थी, ये बिल्कुल दर्शकों और समीक्षकों की उम्मीद पर खरी उतरी । जहां एक तरफ़ यह फ़िल्म लोगों के दिलो-दिमाग पर छा गई है वहीं दूसरी तरफ़ कोई है जिसकी इस फ़िल्म की वजह से रातों की नींद उड़ गई है । जी हां, और वो कोई और नहीं बल्कि 'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' का मुख्य हीरो यानी प्रभास, जिसने फ़िल्म में बाहुबली का किरदार निभाया, हैं जिसकी इस फ़िल्म के रिलीज होने के बाद रातों की नींद उड़ गई ।

एस एस राजमौली के निर्देशन में बनी अब तक की सबसे भव्य और विशाल फ़िल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' की रिलीज के बाद, तकरीबन 48 घंटो तक प्रभास सो नही पाए । उनकी नींद उड़ने की वजह कोई तनाव नही था बल्कि फोन कॉल्स थे । अगर करीबी सूत्रों की माने तो, फ़िल्म के रिलीज के बाद से प्रभास के पास फ़ोन की बाढ़ सी आ गयी । हर कोई प्रभास को उनके शानदार प्रदर्शन और फ़िल्म के अद्भुत प्रारंभ के लिए बधाई देना चाहता था और इसिलए तकरीबन 48 घंटे का लंबा समय प्रभास ने केवल फ़ोन पर बिताए ।

प्रभास ने अपनी ज़िंदगी के चार साल बाहुबली के नाम किये थे, जिसके चलते प्रभास को इस प्रोजेक्ट से कई उम्मीदें थी जो खरी उतरी । हालांकि अभिनेता ने यह कतई नही सोचा था कि फ़िल्म सफलता का इतना ऊंचा झंडा लहराएगी ।

फ़िल्म में व्यस्त होने के कारण चार साल तक प्रभास अपने परिवार और दोस्तो को समय नही दे पा रहे थे इसिलए अब जब उन्हें फुरसत के लम्हें मिल ही गये है तो उसे प्रभास पूरी तरह से अपने परिवार और दोस्तो को समर्पित करना चाहते है । और ये ही वजह है कि गए हफ्ते के अंत मे प्रभास के घर मेहमानों का तांता सा लगा हुआ था ।

ये ही नही, प्रभास दर्शको के बीच जा कर अपनी इस फ़िल्म को देखने की ख्वाइस भी रखते है ताकि वो दर्शको से मिलने वाले प्यार का सीधा प्रसारण का लुत्फ उठा सके । लेकिन सबसे मजेदार बात तो यह है कि प्रभास खुद नही जानते कि आखिर "कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?" और इस सवाल का जवाब जानने के लिए प्रभास को खुद की ही फ़िल्म देखनी पड़ी ।