पिछले एक साल से बॉलीवुड सेलिब्रिटी की गंभीर बीमारियों ने उनके फ़ैंस को खासा परेशान किया है । इरफान खान, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, ॠषि कपूर के बाद अब एक और बॉलीवुड सेलिब्रिटी के गंभीर बीमारी से ग्रस्त होने की खबर सामने आई है । आज सुबह ही अभिनेता ॠतिक रोशन, जो अपने पापा राकेश रोशन के बेहद करीब हैं, ने आज सोशल मीडिया पर अपने अभिनेता से फ़िल्ममेकर बने पिता राकेश रोशन को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है कि उनके पापा गले के कैंसर से जूझ रहे हैं । ॠतिक रोशन ने बताया कि उनके पापा राकेश रोशन को Squamous Cell Carcinoma की पहली स्टेज डायगनॉज हुई है । और आज उनकी सर्जरी होने वाली है ।

BREAKING: राकेश रोशन को हुआ गले का कैंसर, ॠतिक रोशन ने भारी मन से लिखी ये पोस्ट

राकेश रोशन का ये कैंसर अभी शुरूआती स्टेज में हैं

ऋतिक ने पापा राकेश के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें दोनों जिम में नजर आ रहे हैं । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए ॠतिक ने एक बहुत ही इमोशनल मैसेज भी लिखा है ।

ॠतिक ने लिखा, 'आज सुबह मैंने डैड से फोटो के लिए कहा...जानता था कि सर्जरी के दिन भी वे अपनी जिम सेशन नहीं छोड़ेंगे । वे मेरी जिंदगी सबसे मजबूत इंसानों में से हैं । उन्हें गले का कैंसर (squamous cell carcinoma of the throat) है, और यह शुरुआती स्टेज में है । कुछ हफ्ते पहले इस बारे में पता चला था । वह पूरे जोश में हैं और आज वे उस बीमारी से लड़ने जा रहे हैं । एक परिवार के तौर पर हम खुशकिस्मत हैं कि हमें उनके जैसा लीडर मिला । Love you Dad.”

यह भी पढ़ें : BREAKING : ॠतिक रोशन की कृष 4 और 5, अब बाहुबली स्टाइल में बनाई जाएगी, ये रही पूरी डिटेल

गौरतलब है कि ॠतिक के करियर को संवारने में उनके पापा राकेश का काफ़ी बड़ा योगदान है । ॠतिक की पहली फ़िल्म कहो न प्यार है, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, को राकेश ने ही बनाया था । इसके बाद पिता-बेटे की इस जोड़ी ने कई बेहतरीन फ़िल्में दी और उनमे शामिल हैं _ कोई मिल गया, कृष 2, कृष 3 । और अब राकेश जल्द ही ॠतिक के साथ कृष फ़्रैंचाइजी की चौथी किश्त, कृष 4 को निर्देशित करने के लिए तैयार है ।