फ़ातिमा सना शेख, जिसने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दंगल में अपने प्रभावपूर्ण परफ़ोरमेंस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा, को यशराज फ़िल्म्स की आगामी प्रोजेक्ट ठग ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए मुख्य अभिनेत्री के तौर पर चुना गया है । इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म को लेखक-निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित करेंगे ।

यह दूसरी बार होगा जब विजय कृष्ण आचार्य (विक्टर) आमिर खान को निर्देशित करेंगे, इससे पहले वह आमिर खान को फ़िल्म धूम 3 में निर्देशित कर चुके हैं जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी । फ़िल्म ठग ऑफ़ हिंदोस्तान में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन की जोड़ी नजर आएगी । इसलिए दर्शकों को निश्चितरूप से एक लार्जर देन लाइफ़ और बेहतरीन सिनेमाई अनुभव की अनुभूति होगी ।

आपको बता दें कि दंगल में फ़ातिमा सना शेख ने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था । फ़ातिमा की पहली फ़िल्म दंगल थी ।

लेखक-निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने कहा कि,"इस फ़िल्म में महिला का किरदार अहम किरदार है इसलिए हमें इसके लिए काफ़ी मुश्किलें हुईं जो उस रोल में फ़िट बैठ जाए । ऑडिशन और एक्शन वर्कशॉप के कठिन ऑडिशन के माध्यम से हमें फ़ातिमा मिली जो काफ़ी मेहनती अभिनेत्री हैं एक्शन रोल में एकदम फ़िट बैठती हैं । हम इस बात से बेहद खुश हैं कि हमें हमारी फ़िल्म के लिए एकदम परफ़ेक्ट लड़की मिली हैं ।”

ठग ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग 1 जून को शुरू होगी । इस फ़िल्म के बारें में और अपडेट्स के लिए हमसे जुड़े रहिए जब तक की यह फ़िल्म अगले साल 2018 दिवाली के दिन रिलीज नहीं हो जाती।