वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी में डायरेक्टर और राइटर की कमान संभालने के बाद अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र जैसी मेगाबजट और भारी वीएफ़एक्स वाली फ़िल्म को डायरेक्ट करने का फ़ैसला किया । दिलचस्प बात ये है कि अयान मुखर्जी की अभी तक की तीनों फ़िल्मों में रणबीर कपूर ही लीड अभिनेता के तौर पर नजर आए । अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ उनकी लेडी लव आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंग़ी । इतना ही नहीं ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का भी एक स्पेशल अपीरियंस होगी । इसके अलावा कल ही बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिव जानकारी दी थी कि अब मेकर्स ब्रह्मास्त्र में और देरी करने के मूड में नहीं है इसलिए अब वे इसके प्रमोशनल कैम्पेन को शुरू करने की प्लानिंग में जुट गए हैं ।

BREAKING: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेगाबजट ब्रह्मास्त्र से प्रोड्यूसर भी बने डायरेक्टर अयान मुखर्जी

रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र से निर्माता बने अयान मुखर्जी

ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए CBFC से फ़िल्म के 10 शॉर्ट टीज़र और 13 मोशन पोस्टर पास करवाए हैं जि्न्हें वे समय-समय पर रिलीज करेंगे । ब्रह्मास्त्र के प्रति दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ाने के लिए मेकर्स के पास कई सारा रोमांचक कंटेंट है जिसे वह इन शॉर्ट टीजर्स के माध्यम से धीरे-धीरे पेश करेंगे । इन टीज़र और मोशन पोस्टर को तमिल, तेलुगु, मलयालम और बंगाली जैसी अन्य भाषाओं में भी डब किया गया है, जिसे सीबीएफसी ने भी विधिवत पास कर दिया है ।

और अब ब्रह्मास्त्र को लेकर जो जानकारी सामने आई है वो है कि इस फ़िल्म के साथ अयान मुखर्जी फ़िल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रखने जा रहे हैं । दरअसल, सीबीएफ़सी की वेबसाइट पर ब्रह्मास्त्र के प्रोड्यूसर के रूप में एक नहीं बल्कि तीन प्रोडक्शन कंपनी के नाम लिखे हैं जिसमें शामिल हैं- करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस, फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज और स्टारलाइट पिक्चर्स । अभी तक सभी को यही पता था कि ब्रह्मास्त्र को धर्मा प्रोडक्शंस और फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है इसलिए स्टारलाइट पिक्चर्स का प्रोड्यूसर के तौर पर नामा आना हर किसी को हैरान कर गया ।

और फ़िर जब बॉलीवुड हंगामा ने इस बारें में पता किया था पता चला कि स्टारलाइट पिक्चर्स अयान मुखर्जी की कंपनी है । तो इसका मतलब ये हुआ कि अयान मुखर्जी न केवल ब्रह्मास्त्र के राइटर और डायरेक्टर हैं बल्कि को-प्रोड्यूसर भी हैं । प्रोडक्शन कंपनी स्टारलाइट पिक्चर्स फ़रवरी 2021 में ही रजिस्टर हुई थी । अयान को कंपनी के प्रबंध निदेशक के रूप में सूचीबद्ध किया गया है, जबकि उनके पिता देब मुखर्जी, चचेरी बहन श्रीति मुखर्जी, और पीवीआर के बिजली परिवार की निहारिका बिजली और अन्य लोग निदेशक हैं ।