आदित्य रॉय कपूर जल्द ही एक्शन थ्रिलर फ़िल्म ओम- द बैटल विदिन में एक्शन अवतार में नजर आएंगे । मलंग के बाद आदित्य रॉय कपूर इस फ़िल्म में खतरनाक एक्शन सीन करते हुए दिखाई देंगे । क्योंकि यह एक एक्शन ड्रामा फ़िल्म है इसलिए इसके लिए आदित्य ने अपनी फ़िजिक पर भी काम किया है ।

आदित्य रॉय कपूर ओम- द बैटल विदिन के लिए तुर्की में शूट करेंगे खतरनाक एक्शन सीक्वंस, शुरू की तैयारी

आदित्य रॉय कपूर का एक्शन अवतार

आदित्य ने लॉकडाउन से पहले फ़िल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग कर ली थी लेकिन फ़िर कोरोना की दूसरी लहर के चलते शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी । और मेकर्स फ़िर से शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं । मेकर्स जल्द ही आदित्य और फ़िल्म की बाकी की टीम के साथ इस्तांबुल में फ़िल्म के बाकी बचे हिस्से की शूटिंग करेंगे । फ़िलहाल मेकर्स स्थिती के सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं ।

तुर्की में टफ़ एक्शन सीन्स फ़िल्माए जाएंगे

इस खबर की पुष्टि करते हुए सूत्र ने बताया कि, “ओम की पूरी टीम फ़िर से शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित है । तुर्की में टफ़ एक्शन सीन्स फ़िल्माए जाएंगे जिसके लिए आदित्य काफ़ी मेहनत कर रहे हैं । जैसे ही कोरोना सबंधी प्रतिबंधों में ढिलाई आएगी, फ़िल्म की टीम तुर्की जाकर बची हुई शूटिंग पूरी करेगी ।”

कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित और अहमद खान, शायरा खान और ज़ी स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित, ओम - द बैटल विदिन इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।