ऐश्वर्या राय बच्चन अपने मनपसंद फ़िल्ममेकर मणिरत्नम के साथ उनकी आगामी मेगाबजट फ़िल्म के साथ अपना कमबैक कर रही हैं । इस फ़िल्म की शूटिंग लगभग पूरी होने को है । और अब ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर भी विचार कर रही हैं ।

ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फ़िर संजय लीला भंसाली के साथ करेंग़ी काम, हीरामंडी में 2रेखा को कर सकती हैं रिप्लेस

ऐश्वर्या राय बच्चन कर सकती हैं भंसाली के साथ काम

विश्वस्त सूत्रों से सुनने में आ रहा है कि ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में अपने सबसे पसंदीदा फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की इच्छा जताई है । संजय लीला भंसाली, जो इन दिनों अपनी वेब सीरिज हीरामंडी की कास्टिंग कर रहे हैं, भी ऐश्वर्या के साथ काम करने पर विचार कर रहे हैं । भंसाली ने हीरामंडी में ऐश्वर्या को अहम रोल देने का प्लान किया है ।

सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “हीरामंडी में जो किरदार रेखा द्दारा निभाया जाना था, उसे अब ऐश्वर्या निभाएंगी । ऐसा माना जाता है कि पिछले कुछ वर्षों में रेखा के साथ काम करना मुश्किल सा हो गया है । हालांकि भंसाली रेखा को साइन करने के लिए काफ़ी उत्सुक थे लेकिन फितूर के निर्माण के दौरान निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ रेखा के व्यवहार, जिसकी वजह से निर्देशक को रातों-रात रेखा को हटाकर तब्बू को लेना पड़ा,

को देखते हुए उनका उत्साह कम हो गया । तो ऐसी समस्याओं का सामना करने के बजाए भंसाली ने रेखा को लेने का विचार बदल दिया है । और अब भंसाली रेखा की जगह उस रोल के लिए ऐश्वर्या को चुन सकते हैं ।”

संजय लीला भंसाली और ऐश्वर्या ने हम दिल दे चुके सनम, गुजारिश और देवदास जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दी है ।