अगस्त में कई बॉलीवुड फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं जैसे सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत गदर 2 और अक्षय कुमार की OMG 2 (यदि सेंसर सर्टिफिकेट मिल जाता है तो) । इसके बाद 25 अगस्त को आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे अभिनीत ड्रीम गर्ल 2 भी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है । इसी बीच एक और मिड बजट फ़िल्म अगस्त में रिलीज़ होने की तैयारी कर रही है । और ये फ़िल्म है अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की घूमर ।

BREAKING: 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की घूमर

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की घूमर अगस्त में होगी रिलीज

फ़िल्म से जुड़े क़रीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और शबाना आज़मी अभिनीत घूमर 18 अगस्त को रिलीज़ होगी । यह आर बाल्की द्वारा निर्देशित है । घूमर की रिलीज डेट का जल्द ही ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट होगा । जैसे ही अनाउंसमेंट होगा उसके तुरंत बाद फ़िल्म की टीम ने मार्केटिंग भी शुरू कर दी जाएगी ।

फिल्म को कौन डिस्ट्रीब्यूट कर रहा है, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है । लेकिन सूत्रों का दावा है कि इन सभी पहलुओं का ध्यान रखा गया है और निर्माताओं को भरोसा है कि अगस्त में अन्य महत्वपूर्ण रिलीज के बीच उनकी फिल्म रिलीज होने के बावजूद उन्हें बड़ी स्क्रीन संख्या मिलेगी ।

घूमर एक महिला क्रिकेटर की कहानी है, जो चोट लगने के बाद अपने सपने को पूरा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है और बाएं हाथ से खेल खेलना सीखती है। अभिषेक बच्चन कोच की भूमिका निभाते हैं जो शारीरिक रूप से अक्षम क्रिकेटर को चैंपियन बनने के लिए प्रेरित करता है । शबाना आज़मी इस फिल्म में सैयामी खेर की क्रिकेट-प्रेमी दादी की भूमिका निभाती हैं, जिसमें अंगद बेदी भी हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी एक कैमियो भूमिका में हैं ।