नीलम कोठारी सोनी नेटफ्लिक्स के लोकप्रिय वेब शो, फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में अपने शानदार अभिनय के लिए प्रशंसा बटोर रही हैं । नीलम इस शो में खुद अपना ही किरदार निभा रही हैं । नेटफ्लिक्स पर अब फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का सीजन 2 भी आ गया है जो उम्मीद के मुताबिक पसंद किया जा रहा है । यह शो बॉलीवुड की ग्लैमरस पत्नियों के जीवन के पीछे की वास्तविकता को दर्शाता है । , फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के अलावा नीलम जल्द ही एक और शो में नजर आने वाली हैं जिसक नाम है मेड इन हेवन 2 ।

फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के बाद अब नीलम कोठारी सोनी जोया अख्तर की मेड इन हेवन 2 में आएंगी नजर

मेड इन हेवन 2 में नीलम

जोया अख्तर के मेड इन हेवन 2 के लिए नीलम को साइन किया गया है । एक एपिसोड में, नीलम ने जोया अख्तर की मशहूर और चर्चित 'मेड इन हेवन 2' में अपने अभिनय के बारे में खबर साझा की। 'मेड इन हेवन' को काफी अच्छी समीक्षाएं मिलीं और इसके सीजन 2 को प्रशंसकों द्वारा अत्यधिक प्रत्याशित किया गया है। ज़ोया अख्तर की लोकप्रिय वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न में नीलम कोठारी सोनी नज़र आएंगी, जिसमें उनके पति समीर सोनी और संजय कपूर भी होंगे, प्रशंसक अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के लिए उत्साहित है।नीलम ने आगे कहा, "जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी तो मैं उत्साहित हो गई। ज़ोया का आर्ट वास्तव में बेजोड़ है। यह तथ्य कि मुझे समीर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिला है, यह बिल्कुल रोमांचकारी है! नीरज घायवान एक प्रतिभाशाली निर्देशक हैं। मुझे यकीन है कि दर्शकों को पसंद आएगा, मुझे, समीर और संजय को एक साथ पर्दे पर देखकर।"

नीलम ने बॉलीवुड के 80 और 90 के दशक के उत्तरार्ध में अपनी 'गर्ल-नेक्स्ट-डोर' आभा के साथ भारतीय फिल्म सिनेमा को गौरवान्वित किया । बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपने निजी जीवन में अन्य पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पेशेवर अभिनय से ब्रेक लिया। नीलम पति-अभिनेता समीर सोनी के साथ अपनी 9 साल की बेटी अहाना के लिए एक प्यारी बेटी, बहू, पत्नी और एक अद्भुत माँ है । नीलम एक शानदार ज्वैलरी डिज़ाइनर के रूप में अपनी पहचान बना रही हैं, जो 'नीलम ज्वेल्स' नाम से अपने पारिवारिक व्यवसाय की तीन पीढ़ियों की विरासत को आगे बढ़ा रही है। नीलम ने अपने इंटीरियर डिजाइनिंग व्यवसाय की शुरुआत के साथ अपनी गोल्डन कैप में एक और जोड़ा है जो 'बीएनके ग्रुप' के नाम से जाता है । नीलम ज्वेलरी डिजाइनिंग में एक समृद्ध प्रदर्शनों की सूची के साथ आती है और देश में सबसे अधिक मांग वाले इंटीरियर डिजाइनरों में से एक है ।