रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है । फ़िल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है । 8 मार्च को होली के मौके पर रिलीज़ हुई तू झूठी मैं मक्कार ने पहले दिन 15.73 करोड़ रुपये की कमाई कर फ़िल्म को उम्मीद के मुताबिक़ ओपनिंग दी । अपने फ़र्स्ट वीकेंड में फ़िल्म को ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में दर्शक मिले नतीजतन फ़िल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है । और अब फ़िल्म के पांचवे दिन के आँकड़े आ चुके हैं जिसमें फ़िल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होती नज़र आ रही है ।

Box Office: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने पांच दिनों में कमाए कुल 70 करोड़ रुपये ; 100 करोड़ क्लब की ओर तेज़ी से बढ़ती फ़िल्म

तू झूठी मैं मक्कार को दर्शकों से मिल रहा है प्यार 

शुरुआती तीन दिनों में तू झूठी मैं मक्कार ने 36.59 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी । और अब फ़िल्म के फ़र्स्ट वीकेंड की कमाई भी सामने आ गई है जिसमें फ़िल्म ने 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है । फ़िल्म ने अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन 10.34 करोड़ रु, तीसरे दिन 10.52 करोड़ रु, चौथे दिन यानि शनिवार को 16.57 करोड़ रु और पांचवे दिन यानी रविवार को 17.08 करोड़ रु की कमाई की । इस तरह फ़िल्म अब तक कुल 70.24 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । 

लव रंजन के निर्देशन में फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को अब तक संतोषजनक प्रतिक्रिया मिली है । कुल मिलाकर यह कह सकते हैं कि रणबीर-श्रद्धा की फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है । दर्शकों को रणबीर और श्रद्धा रोमांटिक केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है । आने वाले दिनों में भी अगर आंकड़े इसी तरह रहते हैं तो फिल्म सुपरहिट की केटेगरी में अपनी जगह पक्की कर लेगी ।