डीनो मोरिया लार्जर दैन लाइफ ड्रामा बांद्रा में एक एंटी-हीरो की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । दिलीप और तमन्ना भाटिया अभिनीत यह मलयालम फिल्म एक ट्रैजिक लव स्टोरी को दर्शाएगी जो निश्चितरूप से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगी । डीनो मोरिया इस फ़िल्म में अपने अलाग किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हैं ।

दिलीप और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म बांद्रा में विलेन बनेंगे डीनो मोरिया

डीनो मोरिया बनेंगे विलेन

दिलचस्प बात यह है कि डीनो अपने चार्मिंग और गुड लुक्स के साथ हमेशा एक बैड ब्वॉय का किरदार निभानेवाले डीनो से हम सभी नफरत के साथ बहुत पसंद करते हैं । उनकी पिछली वेब सीरिज द एंपायर में अपनी दमदार प्रदर्शन के लिए खूब सराहा गया था ।

हालांकि फिल्म से जुड़ी जानकारी अभी गुप्त रखी गई है, ऐसी अफवाह है कि डीनो इस फिल्म में  एक चालाक और निर्दयी व्यवसायी की भूमिका निभानेवाले हैं, वह जो चाहता है वह पाकर रहता है ।

बांद्रा में अपने किरदार के बारे में डीनो कहते हैं कि, “यह एक एंटी-हीरो की भूमिका निभाना जितना रोमांचक है, उतना ही चुनौतीपूर्ण भी है, इसलिए इसे लेकर काफी उत्साह भी है । मैं एक बहुत ही शातिर और डार्क किरदार निभा रहा हूं जिसने मुझे प्रदर्शन के मामले में काम करने के लिए बहुत कुछ है और मुझे बेसब्री से इंतजार कि दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देंगे ।

 वर्क फ्रंट की बात करे तो डीनो तेलुगु फिल्म एजेंट और मुद्दसर अज़ीज़ की हिंदी फिल्म में नज़र आएंगे ।