बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई सैफ़ अली खान, रानी मुखर्जी, शरवरी बाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी की बंटी और बबली 2 थिएटर में दर्शक जुटाने में नाकाम साबित हो रही है । वहीं अक्षय कुमार की सूर्यवंशी तीसरे वीकेंड भी बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब हो रही है । बंटी और बबली 2 ने सोमवार को उम्मीद के मुताबिक कम कमाई करते हुए 1 करोड़ रु कमाए और इस तरह अभी तक इसकी कुल एस्टिमेटेड कमाई हुई 9.30 करोड़ रु । वहीं सूर्यवंशी ने 1.88 करोड़ रु की कमाई कर अब तक का कुल कलेक्शन 180.48 रु हो गया है ।

Box Office: थिएटर में दर्शक जुटाने में नाकाम हो रही है बंटी और बबली 2, सूर्यवंशी ने अब तक कमाए कुल 180.48 करोड़ रु

सूर्यवंशी के आगे फ़ीकि रही बंटी और बबली 2

हालांकि वर्किंग डेज में सूर्यवंशी और बंटी और बबली 2 के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है और इसकी उम्मीद भी थी । क्योंकि सूर्यवंशी के लिए यह तीसरा हफ़्ता है इसलिए इसकी कमाई में गिरावट आना लाजिमी है । लेकिन बंटी और बबली 2 के लिए यह पहला हफ़्ता है ऐसे में उसकी कमाई का कम रहना चिंता की बात है ।

सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में सूर्यवंशी अच्छे-खासे दर्शक जुटा रही है । वहीं बंटी और बबली 2 के लिए कमाई करने के लिए बस दो-तीन दिन है क्योंकि उसके बाद सिनेमाघरों में जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 रिलीज होगी । और इस फ़िल्म का मुकाबला सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ से होगा ।