सालार: पार्ट 1 - सीजफायर की कामयाबी के बाद प्रभास ने अपनी अगली फिल्म द राजा साब की घोषणा की है, जो पीपल मीडिया फैक्ट्री बैनर के तहत बहुचर्चित निर्देशक मारुति की एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली रोमांटिक हॉरर एंटरटेनर है। शानदार कलाकारों के साथ एक पैन इंडिया फिल्म, सिनेमाई ड्रामा तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी। सह-निर्माता विवेक कुचिबोटला के साथ टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित, द राजा साब एक बेहतरीन मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है, जिसमें प्रभास को 'मैसी' लुक में पेश किया जाएगा।

सालार के बाद प्रभास ने अनाउंस की अपनी नेक्स्ट रोमांटिक हॉरर एंटरटेनर द राजा साब ; मारुति निर्दर्शित फ़िल्म में ‘मैसी’ लुक में नज़र आएंगे एक्टर

प्रभास की नई फ़िल्म द राजा साब

फिल्म का संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार थमन एस द्वारा तैयार किया गया है, जिन्हें तेलुगु और तमिल सिनेमा में सबसे प्रमुख और प्रतिभाशाली संगीत प्रतिभाओं में से एक माना जाता है। उन्हें 2020 के म्यूजिकल हिट अला वैकुंटापुरमुलो और ओजी के वायरल हंगी चीता गाने के अलावा और भी बहुत गानों के लिए पहचाना जाता है।

तेलुगु सिनेमा में सबसे जीनियस और प्रसिद्ध फिल्ममेकर में से एक के रूप में पहचाने वाले, निर्देशक मारुति को फैमिली एंटरटेनर 'प्रती रोजु पंडागे', पहली तेलुगु हॉरर कॉमेडी 'प्रेम कथा चित्रम' और रोमांटिक कॉमेडी 'महानुभावुदु' जैसी कई अन्य सुपरहिट फिल्मों का श्रेय दिया जाता है। आगामी रोमांटिक हॉरर एंटरटेनर और प्रभास के साथ जुड़ने से उत्साहित, निर्देशक मारुति ने कहा, “द राजा साब अब तक की मेरी सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक है। प्रभास और पीपल मीडिया फैक्ट्री के साथ सहयोग करना एक फिल्म निर्माता के रूप में मेरे लिए सम्मान और रोमांचक दोनों है। हम अपने दर्शकों को एक शानदार हॉरर अनुभव देने के लिए तैयार हैं। प्रभास का फिल्म में शामिल होना विशेष रूप से खास है क्योंकि हमारी डरावनी कहानी के साथ उनकी रोमांचक स्क्रीन उपस्थिति निश्चित रूप से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देगी।

फिल्म के निर्माता टीजी विश्व प्रसाद, जो तेलुगु इंडस्ट्री में एक प्रमुख नाम हैं, जो कार्तिकेय 2 और धमाका जैसे सुपरहिट कमर्शल पॉटबॉयलर का समर्थन करने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने कहा, “हम अपनी आगामी रोमांटिक हॉरर एंटरटेनर द राजा साब के लिए प्रभास को बोर्ड पर पाकर रोमांचित हैं। प्रभास वास्तव में एक पैन-इंडिया स्टार हैं, जिन्हें एक अभिनेता के रूप में उनकी शानदार रेंज के लिए दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है और हमारा मानना है कि वह इस भूमिका के लिए सबसे उपयुक्त हैं। दर्शक उन्हें एक शानदार लुक में देखने की उम्मीद कर सकते हैं जिसके लिए वे लंबे समय से उत्सुक थे। मारुति की फिल्म निर्माण प्रतिभा के साथ, हम वास्तव में इस सफर को शुरू करने के लिए उत्सुक हैं ।

निर्देशक मारुति ने रोमांटिक हॉरर एंटरटेनर की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर घोषणा की कि द राजा साब दुनिया भर के फैंस के लिए प्रभास की विशेष पोंगल दावत है। संगीत निर्देशक के रूप में थमन एस और शिप के कप्तान के रूप में मिस्टर मारुति जैसे दिग्गजों के साथ, द राजा साब को एक किंग साइज रोमांटिक हॉरर एंटरटेनर माना जाता है।

फिल्म की सिनेमैटोग्राफी का नेतृत्व कार्तिक पलानी (वारिसु) ने किया है, और वीएफएक्स का नेतृत्व कमल कन्नन (मगाधीरा, बाहुबली) ने किया है। दोनों बड़े बजट की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं। मारुति द्वारा लिखित और निर्देशित, और पीपल मीडिया फैक्ट्री के तहत टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित, 'द राजा साब' भाषाई और स्टाइल की सीमाओं से परे होने की उम्मीद है।