26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान खान और आयुष शर्मा की एक्शन ड्रामा अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है । जिसका सीधा असर फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है । अंतिम अपनी रिलीज से लेकर अब तक कुल 18.61 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । वहीं अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी अब तक अच्छा प्रदर्शन कर रही है ।

Box Office: अब तक 18.61 करोड़ रु की कमाई कर चुकी सलमान खान की अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ दर्शक जुटाने में हो रही है कामयाब, अक्षय कु्मार की सूर्यवंशी की भी बंपर कमाई

सलमान खान की अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ

महेश मांजरेकर निर्देशित अंतिम के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन में शनिवार और रविवार को अच्छी ग्रोथ देखने को मिली । शनिवार को जहां अंतिम ने 5.50 करोड़ रुपये कमाए वहीं रविवार को बढकर ये 7.75 करोड़ रुपये हो गए । अंतिम ने अपने ओपनिंग डे पर 4.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया । इस तरह अंतिम अब तक कुल 18.61 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है । फ़िल्म को अच्छा प्रदर्शन करते देख ऐसा लग रहा है कि मेकर्स को अपनी फ़िल्म को बजाए ओटीटी पर रिलीज करने के थिएटर में रिलीज करने का फ़ैसला सही रहा ।

वहीं रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी अब भी सिनेमाघरों में लगी हुई है सीमित शोज के साथ । लेकिन फ़िर भी यह फ़िल्म दर्शक जुटाने में कामयाब हो रही है । रविवार को सूर्यवंशी ने 2 करोड़* रु से ज्यादा का कारोबार किया जो वाकई शानदार है । सूर्यवंशी बहुत जल्द 190 करोड़ रु के आंकड़े को छूने में कामयाब हो सकती है । वैसे अब तक सूर्यवंशी ने 189.10 करोड़ रु कमा लिए हैं ।