अल्लू अर्जुन और रश्मिका म अंदाना की फ़िल्म रिलीज के बाद से, पुष्पा: द राइज़ रातों-रात चर्चा का विषय बन गयी है । अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज के किरदार को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसने सफलता के मामले में बॉक्स ऑफिस पर एक बेंचमार्क स्थापित कर लिया है । और अब, अपनी उपलब्धि में एक और रिकॉर्ड जोड़ते हुए, फिल्म ने अपने हिंदी वर्जन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है।

Box Office: अल्लू अर्जुन की पुष्पा: द राइज़ ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, हिंदी वर्जन 100 करोड़ क्लब में शामिल

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 100 करोड़ क्लब में शामिल

मूल रूप से तेलुगु में बनी इस फिल्म के मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में डब वर्शन हैं। और उल्लेखनीय रूप से यह फिल्म सभी भाषाओं में ब्लॉकबस्टर रही है जिसने दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल की है। दर्शकों, क्रिकेटर्स, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स, उद्योग के उम्दा अभिनेताओं ने न केवल इस फिल्म की सुंदरता को पहचाना है, बल्कि फ़िल्म से उस ट्रेंड को भी फॉलो किया है जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टाइल को विभिन्न क्षेत्रों की प्रसिद्ध हस्तियों द्वारा इनएक्ट किया गया है।

फ़िल्म के गाने भी हिट हुए

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 350 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और साथ ही साथ वर्ष 2021 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म में से एक बनी और अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में शुमार है। फिल्म के गाने जैसे, 'श्रीवल्ली', सामी सामी, आई बिड्डा 'इधि ना अड्डा', और 'ऊ अंतावा' ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और कुल मिलाकर लगभग 1 बिलियन व्यूज़ हैं ।

फ़िल्म को महामारी में रिलीज़ किया गया था जब सिनेमाघरों में जाते समय सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखा जाता है लेकिन फिल्म का क्रेज दर्शकों को उनके घर से खींचने में सफ़ल रहा है। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर दिया गया है, लेकिन फिर भी दर्शक इस सेंसेशन का लुत्फ उठाने के लिए सिनेमाघरों की तरफ उमड़ रहे हैं ।

फिल्म पुष्पा: द राइज़ 17 दिसंबर 2021 को रिलीज़ हुई थी। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। तेलुगु के अलावा यह फिल्म मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज की गई है।