सुकुमार द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 भारतीय सिनेमा की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है । इसके साथ उम्मीद जताई जा रही है कि यह दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाएगी । जहां पुष्पा 2 के लिए बेसब्री से इंतजार हो रहा है वहीं बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि, अल्लू अर्जुन और सुकुमार ने पुष्पा 2 की रिलीज से पहले ही पुष्पा 3 की प्लानिंग करना शुरू कर दिया है ।

अल्लू अर्जुन और डायरेक्टर सुकुमार ने पुष्पा 2 की रिलीज से पहले शुरू की पुष्पा 3 की प्लानिंग ; तीन पार्ट में ख़त्म होगी पुष्पा फ्रेंचाइजी

अल्लू अर्जुन ने शुरू की पुष्पा 3 की प्लानिंग

पुष्पा एक ऐसा किरदार है जो हर मुश्किल से लड़ सकता है । सुकुमार और अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज के किरदार से प्यार हो गया है और वे उसके एडवेंचर को तीन भागों में विस्तारित करना चाहते हैं । पुष्पा 2 का एक खुला अंत होगा जो पुष्पा 3 की ओर ले जाएगा और सुकुमार द्वारा राम चरण के साथ अपनी प्रतिबद्धता पूरी करने के बाद फिल्म फ्लोर पर जाएगी ।सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

सूत्र ने आगे बताया कि पुष्पा 3 का नाम पुष्पा: द रोर है ।पुष्पा की शुरुआत पुष्पा: द राइज से होती है, उसके बाद पुष्पा: द रूल होती है और पुष्पा: द रोर के साथ समाप्त होगी । पुष्पा 3 के लिए सब कुछ रेडी है लेकिन उचित स्क्रिप्टिंग पुष्पा 2 के नतीजे देखने के बाद ही शुरू होगी । यह कल्ट के साथ एक बेहतरीन फ्रेंचाइजी है ।

पुष्पा 2, जून 2024 तक खत्म होने की उम्मीद है, और अल्लू अर्जुन और सुकुमार दोनों 2024 की आखिरी तिमाही में अपनी-अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे ।