इरफान खान और रानी मुखर्जी सहित कई हस्तियों के बाद,अब शाहरुख खान भी बीएमसी के रडार के अंतर्गत आ गए हैं । गुरुवार शाम बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने मुंबई के गोरेगांव इलाके में उनके रेड चिलीज इंटरटेनमेंट वीएफएक्स ऑफिस के 2,000 वर्गफुट कैंटीन को ध्वस्त कर दिया ।

यह कैंटीन उनके ऑफिस के टेरिस पर लगभग 2000 वर्ग फुट में बनी थीं । बीएमसी के मुताबिक यह कैंटीन अवैध तरीके से बनाई गई थी । पुलिस और महानगरपालिका के अधिकारियों की मौजूदगी में इस अवैध निर्माण को तोड़ गिराया गया । बता दें कि शाहरुख का ये ऑफिस गोरेगांव पश्चिम में डीएलएच मैक्स इमारत में स्थित है।

बीएमसी अधिकारियों की मानें, तो शाहरुख ने अपने एंप्लॉइज के लिए इसी इमारत में कैंटीन बनवाई थी । इसे बीएमसी की अनुमति के बिना बनाया गया था । उन्हें इस अवैध कंस्ट्रक्शन के बारे में शिकायत मिली थी, इसी के बाद ये कार्यवाही की गई है ।

'' रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट इस प्रॉपर्टी की मालिक नहीं, बल्कि किराएदार है. इस बिल्डिंग में बाहर की ओर एक खुली जगह है जहां बैठने की सुविधा है.यहां सभी कर्मचारी अपने घर से लाया हुआ खाना खाते थे. ये एक कैंटीन नहीं है । लेकिन किसी गलतफहमी के कारण बीएमसी ने उस हिस्से को तोड़ दिया है, जहां एनर्जी सेविंग सोलर पैनल लगाए गए थे । इस पैनल से पूरी वीएफएक्स डिपार्टमेंट को ऊर्जा मिलती थी । रेड चिल्लीज वीएफएक्स डिपार्टमेंट इस मामले को लेकर बीएमसी के जरुरी अधिकारियों से जल्द ही मिलेगी ।'' रेड चिल्लीज के प्रवक्ता ने बताया ।

साल 2015 में, बीएमसी के अधिकारियों और पुलिस ने शाहरुख खान के बंग़ले मन्नत के बाहर बने रैंप को ध्वस्त कर दिया था, जो कथित तौर पर एक अवैध निर्माण था ।

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख खान आनंद एल राय के साथ उनकी आगामी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में वह अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएंगे । इस फ़िल्म में शाहरुख बौने के किरदार में नजर आएंगे और यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।