बिग बॉस ओटीटी के खत्म होने के बाद अब बिग बॉस 15 शुरू होने जा रहा है । बिग बॉस 15, 2 अक्टूबर 2021 से नागपुर में शुरू होने जा रहा है । मेकर्स ने इस सीजन को ब्लॉकबस्टर और सबसे हटकर बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है । हमेशा की तरह इस बार भी सलमान खान ही बिग बॉस के नए सीजन को होस्ट करते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा पिछले सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में शुरूआत में 3 सीनियर्स मेंटर्स के तौर पर एंट्री लेंगे ।

Bigg Boss 15: गौहर खान, रूबीन दिलैक और श्वेता तिवारी सीनियर बनकर बिग बॉस 15 की ‘जंगल’ थीम के साथ मैच करते हुए अपने-अपने कबीले के साथ लेंगी शो में एंट्री

सलमान खान के बिग बॉस 15 के सीनियर्स

जहां बिग बॉस 14 में सीनियर्स के तौर पर एंट्री लेने वालों में शामिल थे सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान । वहीं बिग बॉस 15 में गौहर खान तो मेंटर बनकर आएंगी और इस बार उनका साथ देने आ रही हैं बिग बॉस 14 की विनर रूबीना दिलैक और श्वेता तिवारी । गौहर खान, रूबीन दिलैक और श्वेता तिवारी ‘जंगल’ थीम पर फिट बैठते हुए अपने-अपने कबीले के साथ एंट्री करेंगी । बता दें कि जहां रूबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर रह चुकी हैं, वहीं गौहर खान बिग बॉस 7 और श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विनर रह चुकी हैं ।

इस बार शो में काफ़ी कुछ नया देखने को मिलेगा । इस बार शो में जंगल की थीम रखी गई है । शो में कंटेस्टेंट्स को घर में कदम रखने से पहले जंगल में सर्वाइव करना पड़ेगा ।

अब तक शो के कई प्रोमोज रिलीज हो चुके हैं जिसमें से एक प्रोमो में अभिनेत्री रेखा की आवाज भी सुनाई दी ऐसे में ये तो समझ आ गया कि सलमान के साथ इस बार शो में रेखा के हाथ में भी विशेष पावर रहेगी । ऐसी पावर जो कंटेस्टेंट्स के गेम को पूरी तरह बदल देगी और उनका सर्वाइव कर पाना मुश्किल हो जाएगा ।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खबरों की मानें तो, बिग बॉस 15 में जो भी सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे, उन्हें इसी हफ्ते क्वॉरंटीन कर दिया जाएगा । इनमें से कुछ क्वॉरंटीन भी हो चुके हैं।