सनी देओल और अमीषा पटेल की साल 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म गदर-एक प्रेम कथा, हिंदी सिनेमा की कल्ट क्लासिक फ़िल्मों में से एक है । अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर आज भी लोगों की पसंदीदा फ़िल्म है ऐसे में दर्शक इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । इसलिए डायरेक्टर अनिल शर्मा ने गदर के सीक्वल को लाने का फ़ैसला किया । और अब सुनने में आ रहा है कि गदर के सीक्वल की स्क्रिप्ट बनकर तैयार है और मेकर्स जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करने वाले हैं । सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ गदर के सीक्वल में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा, जिन्होंने ऑरिजिनल गदर में तारा सिंह (सनी देओल) के बेटे का किरदार निभाया था, भी लीड रोल में नजर आएंगे ।

ऐसी होगी 20 साल बाद बन रही गदर के सीक्वल की कहानी, सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का रोल निभाएंगे उत्कर्ष शर्मा

सनी देओल की गदर का सीक्वल

खबरों की मानें तो, डायरेक्टर अनिल शर्मा सनी, अमीषा और अपने बेटे उत्कर्ष के साथ इसी साल नवंबर से गदर के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर सकते हैं । बता दें कि अनिल और उनकी टीम काफी समय से इस फिल्म पर काम कर रही थी । कहा जा रहा है कि इस बार भी फ़िल्म की कहानी पहले पार्ट की ही तरह भारत-पाकिस्तान पर बेस्ड होगी । फिल्म का प्री-प्रोड्क्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है । गदर के सीक्वल में तारा सिंह (सनी ) अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेगा और उसके इर्द गिर्द फ़िल्म की कहानी चलेगी ।

उत्कर्ष ने साल 2018 में आई फ़िल्म जीनियस से बॉलीवुड में कदम रखा था । इस फ़िल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्धीकी के साथ नजर आए थे ।

फिल्म गदर 2 का निर्माण अनिल शर्मा और जी प्रोडक्शन्स साथ में मिलकर करेंगे ।