आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी महत्वाकांक्षी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी है । बॉलीवुड के मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान अपनी इस फ़िल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते इसलिए वह इसके लिए हर संभव प्रयास कर रहे है । लाल सिंह चड्ढा में अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए आमिर खान ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था और अब फ़िल्म के बाकी हिस्सों की शूटिंग के लिए आमिर अपने बढ़े हुए वजन को कम कर रहे हैं । इतना  ही नहीं लाल सिंह चड्ढा के स्पेशल सीक्वेंस को शूट करने के लिए आमिर खान को पेनकिलर्स भी खानी पड़ी । रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्पेशल सीक्वेंस में आमिर को दौड़ना है । जिसकी वजह से उन्हें पेनकिलर्स लेनी पड़ रही थी ।लाल सिंह चड्ढा के स्पेशल सीक्वंस के लिए आमिर खान को लेनी पड़ी पेनकिलर्स लेकिन शूटिंग नहीं रुकने दी

आमिर खान को लेनी पड़ रही है पेनकिलर्स

पंजाब से शुरू हुई लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग देश के कई हिस्सों में फ़िल्माई गई । देश के अलग-अलग शहरों में आमिर दौड़ लगाते हुए भी दिखाई दिए थे । आमिर ने अपने दाढ़ी वाले लुक के साथ शूटिंग पूरी की और अपने दर्द को पेनकिलर्स से कम किया । खबरों की मानें तो ये फ़िल्म का स्पेशल सीक्वंस है जिसमें आमिर को दौड़ना है । लगातार दौड़ने के कारण शारीरिक परिश्रम बहुत था लेकिन फिक्स शेड्यूल के चलते आमिर शूटिंग नहीं रोकना चाहते थे क्योंकि उनके दाढ़ी वाले लुक को बनाए रखना था इसलिए वह पेनकिलर्स खाकर शूटिंग को जारी रख रहे हैं। यह शेड्यूल लगभग 10 दिन का था ।

यह भी पढ़ें : LEAKED! आमिर खान ने अब जैसलमेर में शुरू की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग, लीक हुआ आमिर का लुक

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है । लेकिन आमिर ने इस फ़िल्म का पूरी तरह से भारतीयकरण किया है । इस फ़िल्म में आमिर की लव इंटरेस्ट के रूप में करीना कपूर नजर आएंगी जबकि आमिर के दोस्त का किरदार विजय सेतुपति निभा रहे है । अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा । फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है ।