हिंदी सिनेमा को कई हिट फ़िल्म दे चुकी अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी भोला, जो एक हफ़्ते बाद सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है, के बाद एक और फ़िल्म में साथ आने वाली हैं और वो फ़िल्म है औरों में कहां दम था । यह एक म्यूजिकल लव स्टोरी फिल्म होगी जिसका अनाउंसमेंट इसी साल फ़रवरी में किया गया था साथ ही फ़िल्म का पहला शेड्यूल भी पूरा किया गया था । इस फ़िल्म में अजय देवगन और तब्बू के साथ जीमी शेरगिल भी अहम भूमिका ने नज़र आएंगे । और अब  है औरों में कहां दम था को लेकर लेटेस्ट अपडेट आ रही है कि, अजय देवगन और तब्बू फ़िल्म का दूसरा शेड्यूल भी शुरू करने जा रहे हैं ।

अजय देवगन और तब्बू अप्रैल में शुरू करेंगे अपनी 10वीं फ़िल्म औरों में कहां दम था की शूटिंग ; दिवाली के दौरान रिलीज करने की प्लानिंग

औरों में कहां दम था में साथ नज़र आएँगे अजय देवगन और तब्बू

औरों में कहां दम था का दूसरा शेड्यूल अप्रैल में शुरू होने वाला है । निर्माता श्रेयांस हीरावत ने मिड-डे को बताया कि अजय और तब्बू शूटिंग के लिए अप्रैल के पहले सप्ताह से औरों में कहां दम था की शूटिंग शुरू करेंगे । निर्माता श्रेयांस हीरावत ने कहा, “अजय जी इन दिनों भोला की रिलीज़ में बिजी हैं, और हम उनके दोबारा शूटिंग में शामिल होने का इंतजार कर रहे हैं । हम मई के मध्य तक फोटोग्राफी पूरी करने की उम्मीद करते हैं और दिवाली के आसपास फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं ।

नीरज पांडे निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ और मुंबई में की जा रही है । हीरावत ने कहा,  “हमारा एक विदेशी शेड्यूल होगा । मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि यह एक रोमांटिक थ्रिलर है । इसमें एक्शन है, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं क्योंकि यह टिपिकल नीरज पांडे फिल्म होगी ।

दिलचस्प बात ये है कीअजय और तब्बू की इस फ़िल्म को ऑस्कर विजेता संगीतकार और आरआरआर के म्यूज़िक कंपोज़र एमएम कीरावनीजिन्होंने 'नाटू नाटूका म्यूज़िक बनाया थाम्यूजिक देंगे ।

भोला अजय और तब्बू की साथ में 9वीं फिल्म है और इसके बाद औरों में कहां दम था दोनों की दसवीं फ़िल्म साबित होगी । इससे पहले दोनों विजयपथ, हकीकत, तक्षक, फितूर, दृश्यम, गोलमाल अगेन, दे दे प्यार दे, दृश्यम 2 और अब भोला में नज़र आ चुके हैं