अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों स्कॉटलैंड में बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग कर रहे हैं । और अब शूटिंग लोकेशन से खबर आ रही है कि फ़िल्म में एक्शन सीन शूट करने के दौरान फ़िल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार को चोट लग गई है । बताया जा रहा है कि, अक्षय कुमार जब टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन सीक्वेंस के लिए शूट कर रहे थे, तब ये हादसा हो गया । हालांकि, अक्षय ने शूटिंग नहीं रोकी और चोट लगने के बाद भी काम करते रहे ।

बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग में टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन सीक्वेंस शूट करने में घायल हुए अक्षय कुमार

बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग में घायल हुए अक्षय कुमार

खबरों की मानें तो, अक्षय, टाइगर के साथ एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान उन्हें स्टंट करते हुए चोट लग गई । अभी उनके घुटने पर ब्रेसेस लगे हैं । हालांकि एक्शन वाले हिस्से को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है । अक्षय ने बाकी के अपने क्लोज-अप के साथ शूट जारी रखी है, ताकि स्कॉटलैंड शेड्यूल को पूरा करने में कोई देरी न हो ।

कुछ दिन पहले ही फ़िल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने बड़े मियां छोटे मियां के हैं ऑक्टेन एक्शन और रोमांच की झलक दी थी । उससे ये तो साफ़ हो गया कि फ़िल्म में एक्शन और रोमांच का लेवल काफ़ी हाई रहने वाला है ।

बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय और टाइगर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन और सोनाक्षी सिन्हा भी लीड रोल में नज़र आएँगी । ये फिल्म 2023 के सबसे बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर में से एक है ।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित एएजेड फिल्म के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां, जिसे वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस किया हैं।