शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रिपोर्ट में कहा गया है कि आर्यन खान से जुड़े ड्रग केस में सिलेक्टिव ट्रीटमेंट यानी चुनिंदा तरीके से सबूत जुटाए गए हैं । NCB की विजिलेंस कमेटी की रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग केस की जांच में कई कमियां पाई गई हैं । इसके अलावा जांच में शामिल ब्‍यूरो के 7-8 अधिकारियों की संदिग्ध भूमिका की भी आशंका जताई गई है । मामले को लेकर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है ।

आर्यन खान ड्रग्स केस की जांच में मिली कमियां, चुनिंदा तरीके से जुटाए सबूत ; NCB की विजिलेंस कमेटी की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

आर्यन खान ड्रग्स केस

इसी साल अगस्‍त महीने में विजिलेंस कमेटी ने 3000 पन्‍नों की अपनी एक चार्जशीट दायर की है । इस चार्जशीट में कहा गया है कि NCB के 7-8 अधिकारियों ने न सिर्फ आर्यन से जुड़े मामले में, बल्‍क‍ि कई अन्‍य केस में भी संदिग्‍ध तरीके से काम किया है । इनमें एक सीनियर अधिकारी के साथ ही कुछ ऐसे अफसर भी शामिल हैं, जो डिप्‍टेशन पर थे । इनमें कुछ ऐसे अधिकारियों के भी नाम शामिल होने की बात कही जा रही है जो अब नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो में हैं भी नहीं । रिपोर्ट में कहा गया है कि जब समीर वानखेड़े एनसीबी के मुंबई क्षेत्र के निदेशक थे तभी आर्यन खान को क्लीन चिट दी गई थी।

बता दें कि एनसीबी ने 2021 में क्रूज पर रेव पार्टी से आर्यन को गिरफ्तार किया था । 22 दिन जेल में रहने के बाद आर्यन को जमानत पर रिहा कर दिया गया था । जांच में आर्यन के खिलाफ़ कोई सबूत नहीं मिले नतीजतन आर्यन समेत पांच अन्य लोगों को क्लीन चिट दी गई थी ।