क्या आपको याद है कि वरुण धवन की फ़िल्म जुड़वा 2 के क्लाइमेक्स में सलमान खान एक मजेदार सीन के लिए नजर आए थे ? और अब खबर आ रही है कि सलमान खान की फ़िल्म में वरुण धवन एक स्पेशल एंट्री लेने वाले है । जी हां, अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित फ़िल्म भारत में वरुण धवन सलमान खान के साथ एक स्पेशल रोल निभाते हुए दिखाई देंगे । बता दें कि फिल्म भारत में वरुण का कैमियो रोल होगा ।

सलमान खान की फ़िल्म भारत में वरुण धवन की हुई स्पेशल एंट्री

भारत में वरुण धवन का कैमियो होगा

कोरियन ड्रामा फिल्म ओड टू माई फादर की रीमेक फ़िल्म भारत में सलमान और कैटरीना एक बार टाइगर जिंदा है के बाद एक साथ नजर आएंगे । माल्टा में फिल्म का बड़ा हिस्सा शूट कर लिया गया है । दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों अबू धाबी में चल रही है । भारत में सलमान खान पांच अलग-अलग लुक में दिखेंगे । और अब वरुण इस फ़िल्में कैमियो करते हुए दिखाई देंगे । हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि उनका रोल किस तरह का होगा लेकिन इतना जरूर है कि सलमान और वरुण को एक साथ स्क्रीन पर देखना वाकई दिलचस्प होगा ।

वरुण और सलमान का सीक्वंस अबू धाबी में शूट किया जाएगा

असल में कहा तो यह भी जा रहा है कि, सलमान और वरुण का ये सीक्वंस अगले कुछ दिनों में शूट किया जाएगा । यह भी सुनने में आ रहा है कि, वरुण तो अबू धाबी के लिए निकल भी चुके है जहां इन दिनों भारत की शूटिंग की जा रही है । इसके बाद भारत में इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी, जो इसका तीसरा शूटिंग शेड्यूल होगा ।

खबरें तो ये भी आ रही हैं कि, जब वरुण को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया तो उन्होंने इस रोल को करने के लिए तुरंत हामी भर दी थी । ऐसा लगता है कि जब अली अब्बास जफर ने वरुण से इस रोल के पूछा होगा, कि क्या वह उनकी फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं तो वरुण ने बड़े उत्साह के साथ इसके लिए हामी भर दी होगी ।

यह भी पढ़ें : भारत में कैटरीना कैफ़ के खूबसूरत लुक के साथ सामने आया सलमान खान-कैटरीना का रोमांटिक अंदाज

गौरतलब है कि, भारत को माल्टा और अबू धाबी जैसे कई जगहों पर शूट किया जा रहा है । और अब इस फ़िल्म को दिल्ली और पंजाब में शूट किया जाएगा । सलमान के अलावा इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़, दिशा पटनी, तब्बू और जैकी श्रॉफ़ भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे । यह फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।