पिछले कुछ महीनों से, हम बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकन अवार्ड्स 2023 के आगामी पहले संस्करण पर नियमित अपडेट साझा कर रहे हैं । अवॉर्ड्ज़ शो की डेट अनाउंस करने से लेकर, सम्मानित मेजबान मनीष पॉल और सोफी चौधरी और प्रतिष्ठित जूरी सदस्यों का खुलासा करने तक, शो अब तक काफ़ी सुर्ख़ियाँ बटोर चुका है । यहाँ तक बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकन अवार्ड्स 2023 के नोमिनेशन को लेकर भी हर खबर आप तक पहुँचाई गई और अब हमें यह अनाउंस करते हुए गर्व हो रहा है की, 2023 एडिशन के लिए बॉलीवुड हंगामा की एक विशेष थीम है - कैंसर विजेताओं का जश्न । केंद्रीय विषय को ध्यान में रखते हुए, बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2023 असंख्य कैंसर विजेताओं को सम्मानित करने के लिए 'रेड कार्पेट' की जगह 'पिंक कार्पेट' को पेश करेगा ।

BH Style Icons 2023: कैंसर वॉरियर्स को सम्मानित करने के लिए विशेष थीम के साथ बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2023 में ‘रेड कार्पेट’ की जगह लेगा ‘पिंक कार्पेट’

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2023 मेंपिंक कार्पेट

बदलाव के बारे में बोलते हुए, एचसीजी - द स्पेशलिस्ट इन कैंसर केयर - जो बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2023 के साथ आधिकारिक वेलनेस पार्टनर के रूप में जुड़कर गर्व महसूस कर रहे हैं, ने घोषणा की, “हम कैंसर विजेताओं को सम्मानित करने के लिए रेड कार्पेट को पिंक कार्पेट में बदल रहे हैं । कैंसर को लेकर लोगों को शिक्षित करना महत्वपूर्ण है कि कैंसर क्या है और इसके खिलाफ सक्रिय उपाय कैसे करें । बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकन अवार्ड्स 2023 ने हमें जागरूकता फैलाने के लिए एक असाधारण मंच प्रदान किया है, और हम इस अवसर के लिए बेहद आभारी हैं । बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स 2023 के साथ हमारी साझेदारी कैंसर जागरूकता और रोकथाम को बढ़ावा देने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है । इस सहयोग के माध्यम से, हम लोगों को ज्ञान के साथ सशक्त बनाकर और उन्हें अपने स्वास्थ्य का प्रभार लेने के लिए प्रोत्साहित करके समुदाय में सकारात्मक बदलाव लाने का लक्ष्य रखते हैं ।

पिछले कुछ वर्षों में, बॉलीवुड हंगामा ने फ़िल्मी हस्तियों, फिल्मों, संगीत, लाइफ़स्टाइल, टेलीविजन और इंटरनेशनल कंटेंट से जुड़ी खबरों को लेकर एक स्टेंडर्ड बनाए रखा है । एंटरटेनमेंट से जुड़ी हर खबर को आप तक पहुँचाने में बॉलीवुड हंगामा सबसे आगे रहा है । और अब बॉलीवुड हंगामा अपने 25 साल पूरे करता हुआ अपना पहला अवॉर्ड शो, बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन 2023 आयोजित करने जा रहा है । इस अवॉर्ड शो के पहले एडिशन में मनोरंजन उद्योग से जुड़े उल्लेखनीय नामों का सम्मान किया जाएगा, जिसने फ़िल्मों, फ़ैशन और लाइफ़ स्टाइल में अपना अमिट प्रभाव छोड़ा है । 

बॉलीवुड हंगामा द्वारा प्रस्तुत बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन अवार्ड्स पहला संस्करण, सिनेमा वाले फिल्म और टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी द्वारा क्यूरेट और निर्देशित और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस द्वारा निर्मित, ग्लिट्ज़, ग्लैमर और मनोरंजन का एक शानदार उत्सव होगा, जो 24 मार्च 2023 को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट, जुहू में आयोजित होगा । सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, पुरस्कार समारोह जीवन के विविध क्षेत्रों से प्राप्तकर्ताओं का जश्न मनाएगा - चाहे वह टेलीविजन, खेल, व्यवसाय, फैशन, ओटीटी, कुलिनरी वर्ल्ड, क्षेत्रीय सिनेमा और बहुत कुछ हो । स्टाइल के इस वार्षिक उत्सव के साथ, 'बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकॉन्स' उन दिग्गजों को सम्मानित करने जा रहा है, जो दुनिया भर में असंख्य भारतीयों के लिए प्रेरणा बनकर उभरे ।

तो 24 मार्च, 2023 को मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट, जुहू में होने वाले एक स्टार-स्टडेड अफेयर के लिए तैयार हो जाइए । बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकन्स को सिनेमा वाले फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शंस एलएलपी द्वारा क्यूरेट और निर्देशित किया गया है और एक्रॉस मीडिया सॉल्यूशंस द्वारा निर्मित किया गया है । माचो हिंट, टीवीएस रेडर, आइकॉनिक प्रोफेशनल, लुक्स सैलून, सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स, एचसीजी ऑन्कोलॉजी, कैरेरा, क्लब महिंद्रा, एस्ट्रोयोगी, सोनाटा वॉचेस, रेडियो सिटी, फ़ूजी इंस्टैक्स और जेडब्ल्यू मैरियट द्वारा प्रायोजित किया जा रहा है ।