ऐसा लगता है कि बाहुबली के पटकथा लेखक, के.वी. विजयेंद्र प्रसाद अपनी डील के लिए ईरोज के लिए 10 नई कहानियां लिखने में व्यस्त है । लेकिन अब इस तरह की स्क्रिप्ट्स ने ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली को असमंजस में डाल दिया है । यह कहा जा रहा है कि, एस एस राजामौली दो कहानियों एक मॉर्डन एक्शन थ्रिलर और दूसरी पीरियड ड्रामा फ़िल्म के बीच दुविधा में पड़ गए है ।

बाहुबली के निर्देशक एस एस राजामौली एक्शन-थ्रिलर, पीरियड ड्रामा के बीच उलझ गए हैं

एस एस राजामौली दो फ़िल्मों को लेकर दुविधा में पड़ गए हैं

हालिया खबरों की मानें तो, राजामौली के पिता चाहते हैं कि उनका बेटा उनकी एक फ़िल्म को निर्देशित करे जो कि एक वॉर ड्रामा है । यह वॉर ड्रामा फिल्म बाहुबली - द बिगनिंग और बाहुबली - द कन्क्लूजन की तर्ज पर बनाई गई है । राजामौली के पिता के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने अपनी इस फ़िल्म के बारें में राजामौली को बताया । यह भी कहा जा रहा है कि, यह एक महत्वाकांक्षी तेलगु फ़िल्म होगी जिसे एक बड़े स्तर पर बनाए जाने की जरूरत है ।

वहीं दूसरी तरफ़, खबरें ये भी है कि, राजमौली अपने पिता द्दारा लिखी गई अन्य स्क्रिप्ट में ज्यादा दिलचस्पी ले रहे है । और आधुनिक युग की एक्शन थ्रिलर है जिसने राजामौली को खासा आकर्षित किया है । यदि खबरों की मानें तो, राजामौली इस एक्शन फ़िल्म को बनाने के इच्छुक इसलिए हैं क्योंकि उनके पिता द्दारा सुझाई गई पीरियड ड्रामा फ़िल्म उनकी पिछली फ़िल्म की तरह ही दिखाई देगी । हालांकि ये एक्शन थ्रिलर एक अलग शैली की फ़िल्म है ।

लेकिन इसका फ़ैसला अगले महीने ही हो पाएगा । सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि राजामौली ने अपनी अगली फ़िल्म के लिए फ़ैसला जल्द ही लेंगे । और अगले महीने तक इस बात पर फ़ैसला हो जाएगा कि वह किस स्क्रिप्ट को चुन रहे है । जैसे ही स्क्रिप्ट फ़ाइनल होगी, अगले साल के मध्य से इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी ।

यह भी पढ़ें : आमिर खान या एस एस राजमौली ? महाभारत पर फिल्म बनाने की दौड़ शुरू

इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है ।